Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

खाचरियावास ने उठाए सवाल, कहा-उन मंत्रियों के नाम बताएं जो आनंदपाल से मिलते थे

Patrika news network Posted: 2017-07-17 18:23:02 IST Updated: 2017-07-17 18:23:02 IST
खाचरियावास ने उठाए सवाल, कहा-उन मंत्रियों के नाम बताएं जो आनंदपाल से मिलते थे
  • शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि आनंदपाल की मौत के 21 दिन बाद राजस्थान सरकार के तीन एडीजी किस्से कहानियां सुनाकर क्या साबित करना चाहते हैं?

जयपुर।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि आनंदपाल की मौत के 21 दिन बाद राजस्थान सरकार के तीन एडीजी किस्से कहानियां सुनाकर क्या साबित करना चाहते हैं? राज्य के गृहमंत्री और सरकार को यह पता होना चाहिए कि जो आनंदपाल दो साल से ज्यादा फरार रहा, पुलिस की मिलीभगत से जेल से भागा, उससे मिलने राज्य सरकार के कई मंत्री जेल जाते थे, आज वो सभी मंत्री चुप क्यों है?


उन्होंने कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि आनंदपाल की मौत से पहले उसकी किन-किन मंत्रियों से बात हुई? सरकार लगातार इस मामले को बहुत ज्यादा उलझाती जा रही है। पूरे सांवराद गांव में बंदूकों के साये में बच्चे-बच्चियों को दूध और रोटी के लिये तड़पना पड़ रहा है और पुलिस तथा राज्य सरकार बेवजह भय और आतंक का माहौल बनाकर अपने आप को ईमानदार साबित करने में लगी हुई है। 


क्या आनंदपाल के परिवार और गांव वालों को सरकार से सीबीआई जांच मांगने का अधिकार नहीं है? जब सरकार यह कह रही है कि सीबीआई में भी पुलिस अधिकारी होते हैं तो आनन्दपाल एनकाउंटर की जांच सीबीआई को देने में सरकार को आपत्ति क्या है?


जनता में आक्रोश है

खाचरियावास ने कहा कि अशोक परनामी का जालौर, सिरोही में विरोध होना, यह दर्शाता है कि नागरिकों में भारी आक्रोश व्याप्त है, पूरे प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि सरकार सीबीआई जांच से क्यों डर रही है, लोगों पर झूठे मुकदमें क्यों लगाए जा रहे हैं और वो मंत्री कौन हैं, जो आनंदपाल से जेल में जाकर मिले थे और अब चुप बैठे हैं? इन सभी सवालों का जवाब देना सरकार की जिम्मेदारी है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood