दो दिवसीय हस्ताक्षर अभियान शुरू, शिविरों के विरोध में किए हस्ताक्षर बताई पीड़ा

Patrika news network Posted: 2017-05-11 15:34:06 IST Updated: 2017-05-11 15:34:06 IST
दो दिवसीय हस्ताक्षर अभियान शुरू, शिविरों के विरोध में किए हस्ताक्षर बताई पीड़ा
  • शिक्षकों ने निदेशालय के समक्ष पहुंचकर आवासीय शिविरों को गैर आवासीय करने, विद्यालय समय के अनुसार तथा मौसम देखकर आयोजित करने की मांग की। भीषण गर्मी में सैकड़़ों शिक्षक हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए....

जयपुर.

राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा परिषद के तत्वावधान में लगने वाले ग्रीष्मकालीन आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण शिविरों के विरोध में  शिक्षकों ने शिक्षा निदेशालय के समक्ष दो दिवसीय हस्ताक्षर अभियान शुरू किया।


विभिन्न शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों व शिक्षकों ने निदेशालय के समक्ष पहुंचकर आवासीय शिविरों को गैर आवासीय करने, विद्यालय समय के अनुसार तथा मौसम देखकर आयोजित करने की मांग की। भीषण गर्मी में सैकड़़ों शिक्षक हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए। अभियान के संयोजक बनवारी शर्मा व अनिल जोशी ने बताया आवासीय शिविरों से सरकार व शिक्षकों दोनों को परेशानी हेागी।


राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा परिषद के तत्वावधान में लगने वाले ग्रीष्मकालीन आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण शिविरों के विरोध में  शिक्षकों ने शिक्षा निदेशालय के समक्ष दो दिवसीय हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। विभिन्न शिक्षक संगठनों के पदाधिकारियों व शिक्षकों ने निदेशालय के समक्ष पहुंचकर


आवासीय शिविरों को गैर आवासीय करने, विद्यालय समय के अनुसार तथा मौसम देखकर आयोजित करने की मांग की। भीषण गर्मी में सैकड़़ों शिक्षक हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए। अभियान के संयोजक बनवारी शर्मा व अनिल जोशी ने बताया कि आवासीय शिविरों से सरकार व शिक्षकों दोनों को परेशानी हेागी।


वाहन रैली निकाली

दौसा में राजस्थान शिक्षक संघ की ओर से आवासीय शिक्षक प्रशिक्षण को गैर आवासीय करने की मांग को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक कार्यालय से वाहन रैली निकाली गई। जिला कलक्ट्रेट को ज्ञापन दिया जाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood