Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

मुरादाबाद के डॉक्टर नईम ने जयपुर में किया नर्स से दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

Patrika news network Posted: 2017-04-17 17:04:58 IST Updated: 2017-04-17 17:22:29 IST
मुरादाबाद के डॉक्टर नईम ने जयपुर में किया नर्स से दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस
  • राजस्थान में महज 1 साल में दर्ज हुए 3656 रेप केस। अब राजधानी में फिर घिनौनी वारदात आई सामने। प्यार और शादी का झांसा देकर डॉक्टर ने नर्स को बनाया निशाना...

जयपुर.

राजधानी में झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला फिर सामने आया है। यूपी के मुरादाबाद के रहने वाले एक डॉक्टर ने लक्ष्मीनारायण पुरी में किराए पर रह रही करौली की युवती को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाशी शुरू की...


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रामगंज थाना क्षेत्र में एक निजी हॉस्पीटल में आरोपित नईम ने करौली की लड़की से जान-पहचान बनाई। लड़की उस अस्पताल में बतौर नर्स काम करती है। नईम ने उसे प्यार और शादी का झांसा दिया। बाद में दुष्कर्म कर छोड़ दिया। पीडि़ता ने रिपोर्ट में कहा है कि नईम सैफी मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला है और वह आगरा रोड स्थित एक यूनानी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है।


Read: प्लॉट का आवंटन पत्र देने के लिए बुलाकर जयपुर में महिला से रेप, दी धमकी- किसी से कहोगी..''

पीडि़ता के अनुसार, कुछ दिनों पहले सैफी ने उससे शादी के सपने दिखाए, बाद में रेप किया। रामगंज थानाधिकारी ने बताया कि 25 वर्षीय सरिता मीणा (नाम काल्पनिक) ने रविवार को बयान दर्ज कराए हैं। वह करौली की रहने वाली जबकि, आरोपी डॉ. नईम सैफी यूपी के मुरादाबाद का है। जांच के बाद तलाशी शुरू कर दी गई है।


लगातार सामने आ रही 'प्यार' के बहाने दुष्कर्म व प्रताडि़त किए जाने की वारदातें

शहर में 'प्यार' व शादी के वादे के बहाने महिलाओं से दुष्कर्म और उन्हें प्रताडि़त किए जाने की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। महीने भर पहले ही, भरतपुर के रहने वाले एक लड़के ने हॉस्टल की छात्रा को बात नहीं मानने पर चाकू मार दिए थे। हाल ही, एक युवक ने आमेर क्षेत्र में नाबालिग युवती के गाल पर कैंचीं मार दीं थी।


Read: राजस्थान में शिक्षकों की घिनौनी करतूत आ रही लगातार सामने, महज 1 साल में दर्ज हुए 3656 रेप केस

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान में दुष्कर्म की वारदात रोज हो रही हैं। महज, जयपुर में ही 2 साल में ऐसे 3000 मामले दर्ज हुए हैं।


Read: 8वीं तक के 500 बच्चों को रमीज ने मदरसों में भी दिखा रखा था, ये है कुकर्माे के पीछे की इनसाइड स्टोरी

rajasthanpatrika.com

Bollywood