video:हट गई झालाना बाईपास की अड़चन,बना दी रोड

Patrika news network Posted: 2017-05-13 11:20:05 IST Updated: 2017-05-13 11:47:58 IST
  • झालाना बाईपास रोड को चौड़ा करने की राह का रोड़ा आखिरकार हट ही गया है। अब एपेक्स सर्किल से गांधी सर्किल की तरफ आने वाले रास्ता करीब 100 फीट चौड़ा हो गया है।

जयपुर

 झालाना बाईपास रोड को चौड़ा करने की राह का रोड़ा आखिरकार हट ही गया है। अब एपेक्स सर्किल से गांधी सर्किल की तरफ आने वाले रास्ता करीब 100 फीट चौड़ा हो गया है। जेडीए अधिकारियों ने बताया कि झालाना बाईपास रोड पर स्थित मालवीय नगर श्मशान घाट के पास सड़क के आधे हिस्से के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था। इस जमीन पर हक जताते हुए एक पक्ष ने रेवेन्यू बोर्ड में परिवाद दायर कर रखा था।

गर्मी की आधी सीजन निकलने के बाद भी शुरू नहीं हुई टैंकरों से पानी की सप्लाई



जेडीए ने करीब एक साल पहले यहां निर्माण हटाकर सड़क बनाने का काम शुरू किया तो संबंधित पक्ष ने रेवन्यू बोर्ड से स्टे ले लिया। इसके कारण यहां पर जेडीए का सड़क निर्माण बीच में ही अटक गया। जेडीए अधिकारियों ने बताया कि रेवेन्यू कोर्ट ने स्टे खारिज कर दिया है, इसलिए यहां पर मिटटी डालकर किया गया अतिक्रमण हटाकर सड़क निर्माण कर दिया गया है।

जयपुर बम कांड की नौंवी बरसीः वक्त के पास भी नहीं इस घाव का मरहम


इससे श्मशान घाट के पास बाईपास रोड पर लगा अंड़गा भी हट गया है। गुरू तेगबहादुर सर्किल से एपेक्स सर्किल तक सड़क चौड़ी हो गई है। आप वीडियो में देख सकते है की अधूरी सड़क बनने के बाद बाईपास रोड कितना खुला-खुला सा लग रहा है और ट्रेफिक स्मूद दौड़ रहा है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood