वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने के लिए अब थाईलैंड में कोचिंग लेगा रोहित जांगीड़, कई बार कर चुका देश का नाम रोशन

Patrika news network Posted: 2017-05-02 15:57:45 IST Updated: 2017-05-02 15:57:45 IST
वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने के लिए अब थाईलैंड में कोचिंग लेगा रोहित जांगीड़, कई बार कर चुका देश का नाम रोशन
  • सितंबर माह में रूस में आयोजित होने वाली विश्व वुशू प्रतियोगिता व 2018 में जकार्ता में आयोजित होने वाली एशियाई खेलो की तैयारी के लिए थाईलैंड में ही अभ्यास करेंगे।

जयपुर।

जयपुर के अंतर्राष्ट्रीय वुशू खिलाड़ी रोहित जांगीड़ सितम्बर महीने में रूस में होने वाली वर्ल्ड वुशू चैम्पियनशिप में भाग लेंगे। इस चैम्पियनशिप में जीत दर्ज़ करने के मकसद से वे थाईलैंड में अग्रिम प्रशिक्षण लेंगे। गौरतलब है कि जांगीड़ पहले भी कई बार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खिताब जीतकर राजस्थान का नाम रोशन कर चुके हैं।    


शहर के चौगान स्टेडियम में नियमित अभ्यास करने वाले रोहित अब 3 से 26 मई तक थाईलैंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण व अभ्यास करेंगे।


सितंबर माह में रूस में आयोजित होने वाली विश्व वुशू प्रतियोगिता व 2018 में जकार्ता में आयोजित होने वाली एशियाई खेलो की तैयारी के लिए थाईलैंड में ही अभ्यास करेंगे। 


रोहित ने राजस्थान पत्रिका डॉट कॉम को बताया कि उसका सपना है कि भारत के लिए 2018 के  एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक प्राप्त कर देश व प्रदेश का नाम रोशन करे। 


वहीं रोहित के कोच राजेश कुमार टेलर ने बताया कि रोहित एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है इससे पूर्व भी रोहित कई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओ में पदक प्राप्त कर चुका है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood