Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video: पहले की FB पर युवती से दोस्ती,फिर मिलने के बहाने बुला किया दुष्कर्म

Patrika news network Posted: 2017-06-18 10:11:26 IST Updated: 2017-06-18 10:11:26 IST
  • लगभग हर सप्ताह सोशल मीडिया को माध्यम बनाकर अपराध करने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अब सामने आया है, जिसमें युवक ने फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती गांठी। फिर आमने-सामने मुलाकात की और नशीला पदार्थ देकर उसकी अश्लील क्लिप बना ली।

जयपुर

सोशल साइट का दुरुपयोग लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कभी फेसबुक का पेज हैक कर तो कभी फर्जी आइडी बनाकर रोचक कमेंट लिखकर लोग दोस्ती करते हैं। लगभग हर सप्ताह सोशल मीडिया को माध्यम बनाकर अपराध करने के मामले सामने आ रहे हैं।


ऐसा ही एक मामला अब सामने आया है, जिसमें युवक ने फेसबुक के जरिए युवती से दोस्ती गांठी। फिर आमने-सामने मुलाकात की और नशीला पदार्थ देकर उसकी अश्लील क्लिप बना ली।

बैंक अधिकारी बनकर साइबर गैंग ने उड़ाये 50 हजार


नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

पहले तो  युवक ने युवती से दोस्ती गांठ ली और फिर उसे मिलने महारानी कॉलेज के पीछे एक होटल में बुलाया। वहां पर आरोपित ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व एमएमएस बना लिया। इसके बाद आरोपित युवक ने विडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती से निकाहनामा पर हस्ताक्षर करवा लिए।


तीन माह में बाड़मेर के पचपदरा में लगने वाली रिफाइनरी स्थल तक पानी, बिजली और सड़क



 पुलिस के अनुसार पोलोविक्ट्री स्टेशन रोड निवासी 23 वर्षीय युवती ने कोर्ट इस्तगासे से मामला दर्ज करवाया कि इमराम मोहम्मद ने उससे फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की। इसके बाद एक दिन उसे मिलने बुलाया और होटल में उसे नशील पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घटना के सम्बंध में इमरान मोहम्मद के अलावा, कदीर, मोहम्मद हनीफ, नसीम, शाहिल व अन्य खिलाफ मामला दर्ज करवाया ।

rajasthanpatrika.com

Bollywood