Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

विदेशी सैलानी भी हुए रंगों से सराबोर,पर्यटकों ने खूब खेली होली

Patrika news network Posted: 2017-03-14 11:12:15 IST Updated: 2017-03-14 11:12:15 IST
विदेशी सैलानी भी हुए रंगों से सराबोर,पर्यटकों ने खूब खेली होली
  • विदेशी सैलानी भी हुए रंगों से सराबोर राजस्थान की गुलाबी नगरी में सोमवार को जमकर गुलाल उड़ाया गया। होली के त्योहार पर इस रंगीन शहर की फिजा देखने ही लायक रही।

जयपुर

विदेशी सैलानी भी हुए रंगों से सराबोर राजस्थान की गुलाबी नगरी में सोमवार को जमकर गुलाल उड़ाया गया। होली के त्योहार पर इस रंगीन शहर की फिजा देखने ही लायक रही। शहर में इस उत्सव को लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आया। गुलाल-अबीर की खुशबू का न केवल भारतवासियों ने आनन्द उठाया बल्कि विदेशी सैलानी भी जमकर रंगों से सराबोर हुए। 

बीती देर रात ट्रेन की चपेट में आने से हुई युवक की मौत,जानिये कैसे ?

धूलंडी के मौके पर जयपुर शहर रंगबिरंगे रंगों से सराबोर हुआ। हर ओर होली की मस्ती छाई हुई थी। खासा कोठी में सैलानियों के लिए रंगोत्सव का विशेष आयोजन किया गया। उत्सव में लोगों ने तरह तहर के मुखोटे लगाकर कृष्ण, दैत्य आदि के स्वांग बनाए। सैलानी दिनभर चंग और ढफ की थाप पर थिरकते रहे और रंगोत्सव का खूब आनंद उठाया। 

रेडीमेड कपड़ों के शोरूम में लाखों की चोरी

सिटी पैलेस में भी पूर्व राज परिवार ने होली खेली। लोगों ने पूर्व राज परिवार के सदस्यों के गुलाल लगाई। सिटी पैलेस में उत्सवी माहौल नजर आया। इस मौके पर स्थानीय लोगों के अलावा विदेशी सैलानी भी मौजूद रहे। 

प्रश्न -फ्लाइंग स्क्वायड होने के बावजूद क्यों हो रही है यूजी की परीक्षाओं में 'चीटिंग', हुए नकलचियों के आंकडें पार ?

ताड़केश्वर मंदिर के सामने चौड़ा रास्ता में आयोजित रंगोत्सव में बड़ी संख्या में देशी—विदेशी पर्यटक होली खेलने पहुंचे। सैलानियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाई और लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। साथ ही डीजे पर खूब ठुमके लगाए। स्थानीय लोगों ने गुलाल लगा कर एक दूसरे को बधाई दी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood