Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जयपुर में कैसा फादर्स डे? नाबालिग बेटी बोली- मां को तलाक दे छोडा, अब मुझे बनाया हवस का शिकार

Patrika news network Posted: 2017-06-18 16:46:00 IST Updated: 2017-06-18 16:46:00 IST
जयपुर में कैसा फादर्स डे? नाबालिग बेटी बोली- मां को तलाक दे छोडा, अब मुझे बनाया हवस का शिकार
  • पुलिस ने दुष्कर्म से आरोप में यहां एक पिता को बेटी की शिकायत पर खिलाई जेल की हवा। वो बोला शराब पी हुई थी और नशा आ रहा था। वह मेरी बेटी है..

जयपुर.

दुनियाभर में आज फादर्स डे पर बच्चों द्वारा अपने पिता को बधाईयां व सेलिब्रेशन पार्टीज दी गईं। लेकिन जयपुर में एक पिता पर अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने जाने की रिपोर्ट ने झकझोर डाला।


यहां कानोता थाना इलाके के जामडोली में 16 साल की युवती ने भागकर पुलिस थाने में पिता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। रविवार को पुलिस ने पिता को पकड़ लिया। संवाद दाता ने बताया कि, पुलिस मेडिकल कराएगी पीडि़त युवती का इसके बाद ही सख्त एक्शन लिया जाएगा।


मां को तलाक दे दूसरी शादी कर ली, मुझे भी..

पीडि़त नाबालिग युवती की शिकायत के मुताबिक, अंकित वाटिका जामडोली में रहने वाले इस शख्स ने पहली पत्नी को शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताडित किया। डिवॉर्स दे दिया और दूसरी औरत ले आया। युवती पहली महिला की ही बेटी है। युवती ने बताया कि शुक्रवार को आरोपित की बीवी पीहर गई हुई थी। ऐसे में उसने मुझे हवस का शिकार बनाया। शराब पी हुई थी। सुबह मैंने पड़ोसियों को आपबीती बताई।


Read: जब जयपुर में पानी की टंकी पर 'वीरू' ने मचाया हंगामा, भीड़ जमा होकर लगी नीचे बुलाने

वहीं, आरोपित बोला- वो बेटी है मेरी, मैंने दुष्कर्म नहीं किया। लेकिन पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाया तो पुष्टि हुई। कानोता थाना प्रभारी गौरीशंकर बोहरा मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।


Read: महाठगबंधन ने 23 राज्यों में 256 फर्जी नंबरों से हजारों लोगों को कॉल किए, 6 कंपनियां खडी कर करोडों बटोरे

rajasthanpatrika.com

Bollywood