Video:ड्यूटी पूरी होने पर ड्राइवर गाडी छोडकर हुए रवाना,मालगाडी के नीेचे से गुजरे यात्री

Patrika news network Posted: 2017-05-19 13:49:07 IST Updated: 2017-05-19 14:49:34 IST
  • रेनवाल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म तीन पर एक मालगाडी गुरुवार रात से खडी हुई थी। वहीं सुबह करीब 7 बजे प्लेटफार्म एक पर चालक ने ड्यूटी पूरी होने पर चलाने से मना कर दिया।

जयपुर

 रेनवाल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म तीन पर एक मालगाडी गुरुवार रात से खडी हुई थी। वहीं सुबह करीब 7 बजे प्लेटफार्म एक पर चालक ने ड्यूटी पूरी होने पर चलाने से मना कर दिया। जिससे सुबह 11 बजे तक प्लेटफार्म 1 पर मालगाड़ी खड़ी रहने से यात्रियों को परेशानी हुई। ऐसे में यात्रियों को प्लेटफार्म 2 पर पहुंचने के लिए मालगाडी के बीच और नीेचे से गुजरना पडा। 



Video: कैमरों पर गोबर लगा,रातभर तोड़ते रहे एटीएम,फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा



जानकारी के अनुसार रेनवाल रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को प्लेटफार्म 3 पर एक मालगाडी आकर खडी हो गई। जिसके ड्राइवर ने 12 घण्टे की ड्यूटी होने पर चलाने से मना कर दिया। सुबह 7 से 11 बजे तक प्लेटफार्म 1 पर मालगाड़ी खड़ी रही। वहीं शटल यात्री रेल दोनों प्लेटफॉर्म के बीच लाइन पर खडी होने से यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल रहा। 



दोनों प्लेटफार्म पर मालगाडियों का जमावड़ा होने से यात्री परेशान रहे। ऐसे में यात्रियों को प्लेटफार्म 2 पर पहुंचने के लिए मालगाडी के बीच और नीेचे से गुजरना पडा। ऐसे में महिलाओं,बच्चों व बुजुर्गो को मालगाड़ी के नीचे से रेल लाइन पार कर गुजरना पडा। वहीं रेनवाल के रेलवे कर्मचारियों ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत करवाया तब  जाकर सुबह 11 बजे मालगाडी को हटवाया गया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood