जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार

Patrika news network Posted: 2017-03-19 18:28:43 IST Updated: 2017-03-19 18:31:15 IST
जयपुर में नाबालिग छात्रा से सहपाठी ने किया रेप, 52 दिन में सीकर रोड़ पर दूसरी बार बनाया शिकार
  • पहली वारदात के बाद पीडि़ता दादी का फाटक के पास से स्कूल बस से उतरकर घर जा रही थी तो रास्ते में उसी छात्र ने कार में सुनसान जगह ले गया..

जयपुर.

राजधानी में एक 14 वर्षीय छात्रा को उसके ही स्कूल में पढऩे वाले लड़के ने दुष्कर्म का शिकार बनाया। छात्रा के विरोध जताने के बाद अन्य लड़के साथ सीकर रोड पर एक सुनसान जगह ले जाकर फिर रेप किया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज..


नाबालिग दुष्कर्मी अरेस्ट

पुलिस के मुताबिक, शहर के मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में एक चौदह वर्षीय बालिका ने स्कूल में पढऩे वाले एक छात्र के खिलाफ  शिकायत की। उसके परिजनों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। आरोप है कि सहपाठी छात्र ने बालिका से बारी-बारी से महीने में कई बार रेप किया। पीडि़त बालिका के मेडिकल के बाद पुलिस ने कार व नाबालिग छात्र को अरेस्ट किया है।


11वीं में पढ़ती है छात्रा

मुरलीपुरा थाना अधिकारी नवीन खंडेलवाल ने बताया कि गंगा-जमुना कॉलोनी निवासी चौदह वर्षीय बालिका ने मामला दर्ज करवाया कि वह निजी विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्रा है। शुक्रवार को दादी का फाटक के पास से स्कूल बस से उतरकर घर जा रही थी तो रास्ते में उसी स्कूल में सीनियर कक्षा में पढऩे वाला छात्र कार लेकर वहां पहुंचा।


Video: राजस्थान में हो रहीं रेप की रोज कई वारदातें, अकेले जयपुर में 3 हजार से ज्यादा मामले सामने आए

जिसने उसे गाड़ी में बैठाकर सीकर रोड पर एक सुनसान जगह ले जाकर बालिका के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बालिका ने घर पहुंचकर परिजनों को इस घटना के बारे में सूचना दी और परिजनों ने थाने में जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने छानबीन कर कार को जब्त कर उक्त छात्र को गिरफ्तार कर लिया।


Read: राजस्थान में शिक्षकों की घिनौनी करतूत आ रही लगातार सामने, महज 1 साल में दर्ज हुए 3656 रेप केस

छात्रा ने शिकायत में कहा कि वह लड़का पिछले एक माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। एक अन्य लड़के ने भी उसे टॉर्चर कराया।


वीडियो में देखें वह साइको ट्यूटर जिसने 200 बच्चों से किया था कुकर्म, 76 अश्लील क्लिप्स भी बनाई थीं!

rajasthanpatrika.com

Bollywood