Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

भारत ने पाक से कहा- तुम तोडते हो हमेशा सीजफायर, हम तो सिर्फ जवाब देते हैं

Patrika news network Posted: 2017-07-17 13:20:46 IST Updated: 2017-07-17 13:21:30 IST
भारत ने पाक से कहा- तुम तोडते हो हमेशा सीजफायर, हम तो सिर्फ जवाब देते हैं
  • पाकिस्तान की ओर से आए दिन हो रही गोलीबारी और घुसपैठ पर हाईलेवल मीटिंग में इंडियन डीजीएमओ ने दो टूक जवाब दिए। कहा- तुम्हारे इशारों पर ही हो रहे हमले, हिंदुस्तानी सरहद पर मारामारी...

जम्मू/नई दिल्ली.

सीमा पर जारी तनाव के बीच भारत ने पाकिस्तान को दो टूक शब्दों में कहा है कि युद्ध विराम का उल्लंाघन हमेशा उसी की ओर से किया जाता है। भारत सिर्फ पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी का जवाब दे रहा है।


इसके अलावा भारत की ओर से तभी फायरिंग की जाती है जब हथियार बंद घुसपैठिए पाकिस्तान की चौकियों के करीब से हमारी सीमा में घुसने का प्रयास करते हैं।


भारतीय सेना के महानिदेशक (मिलिट्री ऑपरेशंस) ने पाकिस्तान में अपने समकक्ष से हुई हॉटलाइन बातचीत में ये कहा है। पाकिस्तान की ओर से शुरू हुई डीजीएमओ स्तर की बातचीत में पाकिस्तानी सेना ने अथमुकाम सेक्टर में भारतीय सेना की ओर से कथित गोलीबारी में उसके चार सैनिकों के मारे जाने का मामला उठाया था। जिस पर हमारी डीजीएमओ की तरफ से ये बात कही गई।


Read: यहां हुई इतनी जोरदार बारिश, लोगों के स्कूटर बह गए, घुटने तक डूबे और महिलाएं भी बहीं

पाकिस्तान बिगाड़ रहा है सीमा पर शांति

भारत ने यह भी कहा है कि सीमा पर पाकिस्तानी समर्थन से घुसपैठ जारी है। इससे सीमा पर माहौल बिगड़ रहा है। इस बात के साक्ष्य भी हैं, जो कई बार पाकिस्तान के सीधे समर्थन से भारतीय चौकियों को निशाना बनाया गया।


Input: Via pankaj chaturvedi, (Reporter Patrika)

Read: राजस्थान के सबसे बड़े शहर में लगेंगे अब 1 हजार पेड़, हर सिटीजन दो-दो लगाएगा तो पूरा हरा-भरा हो जाएगा



rajasthanpatrika.com

Bollywood