Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आनन्दपाल एनकाउंटर : राजपूत समाज की चेतावनी, मांगे नहीं मानी तो ..., वहीं पुलिस ने लोटवाडा को लिया हिरासत में

Patrika news network Posted: 2017-07-13 15:39:47 IST Updated: 2017-07-13 16:43:52 IST
  • आनन्दपाल एनकाउंटर मामले में सरकार ने अगर जल्द ही सीबीआई जांच की मांग नहीं मानी तो हम बडा आन्दोलन करेंगे।

जयपुर

आनन्दपाल एनकाउंटर मामले में राजपूत सभा ने राज्य सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही सरकार ने सीबीआई जांच की मांग नहीं मानी तो हम बडा आन्दोलन करेंगे। यह बात गुरुवार को राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाडा ने प्रेसवार्ता में कही।


 उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा जल्द ही हमारी माँग को नहीं माना गया तो जयपुर में एक तारिख तय कर 10 लाख की संख्या में लोग एकत्र होकर प्रदर्शन करेंगे। जिसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। उधर पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस के बाद गिर्राज सिंह लोटवाडा को हिरासत में ले लिया।

कटारिया बोले- 'समाज की भावनाओं का कद्र कर दी रैली की अनुमति, लेकिन उपद्रव कर तोड़ा भरोसा'





उन्होंने कहा कि सांवराद में श्रद्धांजलि सभा के दौरान हुडदंग करने वाले लोग प्रायोजित थे। इसकी जांच की जाए। इससे समाज का कोई लेना—देना नहीं है। समाज के लोग केवल वहां आनन्दपाल को श्रद्धांजलि देने गए थे। उन्होंने उपद्रव में मारे गए व्यक्ति के परिजनों को एक करोड रुपए का मुआवजा दिया जाए। साथ ही घायलों को भी उचित मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही पूरे घटनाक्रम के लिए सरकार माफी मांगे।

तो पुलिस कर सकती है आनंदपाल के शव का अंतिम संस्कार, परिजनों को दिया नोटिस




लिया हिरासत में

प्रेसवार्ता के बाद पुलिस ने सांवराद मामले में राजपूत सभा अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाडा, महावीर सिंह सहित अन्य राजपूत नेताओं को हिरासत में ले लिया। इस दौरान भारी पुलिस बल राजपूत सभा भवन के बाहर तैनात रहा। हिरासत मेें लेने के बाद पुलिस बस के सामने भी आकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस बडी मुश्किल से बस को बाहर निकाल पाई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood