Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

देश के सबसे बड़े सियासी दल के चीफ अमितशाह 21 को जयपुर में राजपूतों से मिलेंगे, दलितों के घर भोजन करेंगे

Patrika news network Posted: 2017-07-17 17:40:39 IST Updated: 2017-07-17 17:40:39 IST
देश के सबसे बड़े सियासी दल के चीफ अमितशाह 21 को जयपुर में राजपूतों से मिलेंगे, दलितों के घर भोजन करेंगे
  • शाह यहां आनंदपाल मामले में राजपूत समाज के नेता मिलेंगे। नेताओं से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करने के लिए कोई ठोस कदम उठाएंगे...

जयपुर.

देश के आधे से अधिक राज्यों में सत्ता में काबिज भाजपा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमीत शाह का 21 जुलाई से तीन दिवसीय जयपुर दौरा रहेगा।


इस दौरे में 21 जुलाई को वे भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश कोर-कमेटी, सांसदों-विधायकों,मोचाज़् प्रदेशाध्यक्षों, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों, भाजपा जिलाध्यक्षों और जिला संगठन प्रभारियों की संयुक्त बैठक लेंगे। इसके बाद बिड़ला सभागार में शिक्षाविदो, व्यापारियों, डॉक्टरों, सीए, अधिवक्ताओं, समाजसेवियों से मिलेंगे। फिर मंत्रि मंडल से अलग से बैठक करेंगे।


इसके बाद वे आईटी, सोशल मीडिया व मीडिया टीम से मिलेंगे। 22 जुलाई को भी लगभग उनका यही कायज़्क्रम रहेगा। 23 तारीख को वे पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वषज़् प्रदेश समिति विस्तारकों की बैठक लेंगे। इसके बाद वे बोडोज़्ं, निगमों व आयोगों के अध्यक्षों, महापौर, जिलाप्रमुखों, पंचायत समिति प्रधानों और नगर निकाय अध्यक्षों की बैठक लेंगे।


जानकारी के मुताबिक, अमित शाह अपने जयपुर दौरे के दौरान 21 जुलाई को अपना एक समय का भोजन दलित के घर करेंगे. इसके अलावा प्रदेश में लगभग पिछले 20-25 दिनों से आनंदपाल एनकाउंटर का जो मामला चल रहा है उस पर भी वे सरकार से फीड़बैक ले सकते हैं साथ ही राजपूत समाज के नेता उनसे मिलकर इस एनकाउंटर की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश भी कर सकते हैं।


Read: सूखे पेड़ों के ठूंठ बरसात के मौसम में लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं, लेकिन जिम्मेदार अब सो गए हैं

साथ ही अमित शाह खूद भी इस मामले में राजपूत समाज के नेताओं से मिलकर उनकी नाराजगी दूर करने के लिए कोई ठोस कदम उठाने का आश्वासन दे सकते हैं क्योंकि आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर राजपूत समाज ने भाजपा का बहिष्कार करने की बात कही थी।


Read: जयपुर में अदालत ने यूनाइटेड इंश्योरेंस पर 2 लाख नुकसान राशि और 32 हजार जुर्माना भरने का ऑर्डर दिया

rajasthanpatrika.com

Bollywood