धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रदेश में अलर्ट !

Patrika news network Posted: 2017-03-21 10:22:30 IST Updated: 2017-03-21 10:22:30 IST
धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रदेश में अलर्ट !
  • उत्तरप्रदेश के आगरा में आईएसआई के नाम से कथित धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। इसके तहत यूपी व हरियाणा से लगती सीमाओं के साथ ही और धौलपुर, भरतपुर और अन्य रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जयपुर

उत्तरप्रदेश के आगरा में आईएसआई के नाम से कथित धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। इसके तहत यूपी व हरियाणा से लगती सीमाओं के साथ ही  और धौलपुर, भरतपुर और अन्य  रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एडीजी इंटेलिजेंस यूआर साहू ने बताया कि एटीएस की ओर से जारी अलर्ट के बाद जिला पुलिस अधीक्षकों ने सतर्कता भी बढ़ा दी है। 

आगरा पुलिस के मुताबिक, सैंया में एक पत्र मिला है, जिस पर मोहम्मद मीजी का जिक्र है।  पत्र में आगरा छावनी स्टेशन के साथ ही उत्तर-मध्य-रेलवे के अन्य स्टेशनों को निशाना बनाने की बात लिखी है। पत्र में आईएसआई के साथ ही राष्ट्रीय संगठन पार्टी का जिक्र है।




इसलिए यह किसी सिरफिरे की करतूत या मजाक भी लगा रहा है। पत्र टूटी-फूटी ङ्क्षहदी में लिखा है। पत्र में सात टारगेट प्वॉइंट का जिक्र है। जिनमें पहले नम्बर पर संसद भवन, लखनऊ, मथुरा, उत्तर मध्य रेलवे, आगरा, पीएम नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री शामिल है।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood