Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

45 साल के बंसल की जयपुर में 7वीं मजिल से गिरने से मौत, पुलिस ने कहा- छलांग लगाई थी

Patrika news network Posted: 2017-07-14 18:32:29 IST Updated: 2017-07-14 18:32:29 IST
45 साल के बंसल की जयपुर में 7वीं मजिल से गिरने से मौत, पुलिस ने कहा- छलांग लगाई थी
  • आस-पड़ोस के लोग बोले- अशोक बंसल के कोई आमदनी का साधन नहीं था। काफी दिनों से डिप्रेशन में था। फुरफुरी आया करती थीं तो ग्रीन हाउस बिल्डिंग पहुंचा...

जयपुर.

यहां अशोक नगर थाना इलाके में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की 7वीं मंजिल से गिरने पर मौत हो गई। पुलिस जांच के मुताबिक, व्यक्ति ने डिप्रेशन में आकर ऊपर से छलांग लगाई....


ग्रीन हाउस बिल्डिंग की घटना

घटना जयपुर में ग्रीन हाउस बिल्डिंग की है, जहां 45 साल वर्षीय अशोक बंसल का शव शुक्रवार को नीचे पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। वह चौथी मंजिल पर स्थित शेयर मार्केट के ऑफिस में छह महीने पहले काम करता था और शुक्रवार को वह अपने रिश्तेदारों के साथ यहां आया था।


जब परिजन ऑफिस में चले गए तो दूसरी तरफ अशोक बंसल सातवीं मंजिल पर पहुंचकर बिल्डिंग की खिड़की से कूद गया। नीचे गिरने के कारण अशोक बंसल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद अशोक नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की परिजनों व पास-पड़ोसियों से जानकारी ली।


Read: जयपुर पुलिस ठगों की इस गैंग के 7 बदमाशों को धर चुकी थी, अब 8वां बबलू मुंबई में हाथ आया

वहीं मौके पर पहुंचे सिपाहियों का कहना है कि स्थानीय लोगों ने बताया है- अशोक बंसल मानसरोवर का रहने वाला है और उसके कोई आमदनी का साधन नहीं था, जिसके कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। उसे कंपकंपी आया करती थी। काफी दिनों से डिप्रेशन में भी था।


Read: बेटियों को सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 14 लाख की ठगी, शिक्षा विभाग में 'लंबे हाथ' होने की बातें कही थीं

rajasthanpatrika.com

Bollywood