Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आतंकी साजिश के खिलाफ यूपी ATS की बड़ी कामयाबी, ISIS के 3 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-04-20 12:44:26 IST Updated: 2017-04-20 12:44:26 IST
आतंकी साजिश के खिलाफ यूपी ATS की बड़ी कामयाबी, ISIS के 3 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार
  • बिजनौर के बढ़ापुर मस्जिद से एटीएस और एसटीएफ ने कार्यवाई कर 2 लोगों को पकड़ा है। सूत्रों का दावा है कि इन गिरफ्तारियों के लिए महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार पुलिस की भी मदद ली गई।

लखनऊ।

उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवादी निरोधक दस्ते (एटीएस) ने दिल्ली पुलिस की विशेष सेल के साथ मिलकर तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं इन तीनों संदिग्धों को लुधियाना, बिजनौर और मुंबई से पकड़ा गया है। 



इनके अलावा छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों का दावा है कि इन गिरफ्तारियों के लिए महाराष्ट्र,पंजाब,बिहार पुलिस की भी मदद ली गई। उनका कहना था कि गिरफ्तार संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर कहा जा सकता है कि वे कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। 


योगी के मंत्री ने दिव्यांग को किया सरेआम बेइज्जत, बोले ये अपमानजनक शब्द, देखें वीडियो


सूत्रों के मुताबिक यूपी एटीएस को मिली जानकारी के मुताबिक देश में आतंकवादी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में नया गुट तैयार किया जा रहा है। जिसके बाद यूपी एटीएस की टीम ने महाराष्ट्र एटीएस, पंजाब पुलिस, बिहार पुलिस, आंध्र प्रदेश सीआई सेल के साथ मिलकर एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत इन तीनों को गिरफ्तार किया। 



मिली जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के बढ़ापुर मस्जिद से एटीएस और एसटीएफ ने कार्यवाई कर 2 लोगों को पकड़ा है। जिसमें कोतवाली देहात गांव के अकबराबाद निवासी मोहम्मद फैजान इमाम और तुकमापुर निवासी मोहम्मद तनवीर मुअज्जम है। तो वहीं इनकी गिरफ्तारी गुरुवार सुबह की गई। जिसमें लोकल पुलिस की कोई भूमिका नहीं बताई जा रही है। 


लंदन में बैठे कश्मीरी आतंकियों ने रची पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी की हत्या की साजिश!


गौरतलब है कि पिछले दिनों यूपी में आईएस के खोरासान मॉड्यूल के सामने आने के बाद जांच एजेंसियों को पश्चिम यूपी के दूसरे इलाकों में इंटरेस्ट मॉड्यूल की जानकारी मिली थी। जिसके बाद युपी एटसीएस ने कई राज्यों के स्पेशल सेल को इसके लिए आगाह किया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood