Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

ट्रैफिक पुलिस SI ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवाया राष्ट्रपति का काफिला, देश भर हो रही है चर्चा..

Patrika news network Posted: 2017-06-20 17:32:19 IST Updated: 2017-06-20 17:32:19 IST
ट्रैफिक पुलिस SI ने एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुकवाया राष्ट्रपति का काफिला, देश भर हो रही है चर्चा..
  • ऑफिसर के इस साहस को देखते हुए और उसके काम से खुश होकर ट्रैफिक पुलिस इस्ट डिविजन बेंगलूरु के डिप्टी कमिश्नर अभय गोयल ने ट्वीट कर बधाई दी है।

नई दिल्ली।

बेंगलुरु के एक ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर ने मनावता और साहस का परिचय देते हुए एक मिसाल पेश की है। जहां ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने राष्ट्रपति के काफिले के मूवमेंट के बावजूद अपनी ड्यूटी निभाते हुए एक एंबुलेंस को रास्ता दिया। और राष्ट्रपति के काफिले को रोक दिया। 



जहां एक तरफ पुलिस विभाग अपनी कार्यशैली और तमाम नाकामियों के लिए बदनाम है, वहीं बेंगलुरु के ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर के इस कदम को लेकर आलाअधिकारियों समेत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। जबकि पुलिस ऑफिसर के इस काम को देखते हुए बेंगलुरु पुलिस ने उसे इनाम देने का ऐलान किया है। 



दरअसल, पूरा मामला त्रिनिटी क्षेत्र में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के एक कार्यक्रम से भाग लेने से जुड़ा था। जहां कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे राष्ट्रपति का काफिला उस सड़क से गुजर रहा था। तभी एक एंबुलेंस की गाड़ी एक भारी ट्रैफिक में फंसी हुई थी। इसी बीच ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर एमएल निजलिंगप्पा ने साहस का परिचय देते हुए राष्ट्रपति के काफिले को रोक दिया और एंबुलेंस के निकलने के रास्ता सुनिश्चित करवाया। 



ऑफिसर के इस साहस को देखते हुए और उसके काम से खुश होकर ट्रैफिक पुलिस इस्ट डिविजन बेंगलूरु के डिप्टी कमिश्नर अभय गोयल ने ट्वीट कर ऑफिसर को बधाई दी और सम्मानित भी किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood