Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

ममता के मंत्री का भाजपा नेता रूपा पर पलटवार, कहा- बताएं कितनी बार हुआ उनका रेप

Patrika news network Posted: 2017-07-15 11:19:14 IST Updated: 2017-07-15 12:05:42 IST
  • भाजपा नेता रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं को दिए आपत्तिजनक बयान पर तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने पलटवार किया है।

कोलकाता।

भाजपा नेता रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं को दिए आपत्तिजनक बयान पर तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने पलटवार किया है। राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने कहा था कि जो भी नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पक्ष लेते हैं और जो कांग्रेस के लोग उनका साथ देते हैं वे अपनी बहन, बेटियों, पत्नी और भाभियों को बंगाल भेजकर देखें।


अगर ममता सरकार की सुविधाएं लिए बगैर महिलाएं बंगाल जाती है तो 15 दिनों में उनसे रेप ना हो तो बताना। वह बंगाल में जारी हिंसा पर संवाददाताओं से प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं। रूपा ने कहा कि वह सभी भारत के लोगों और सारे नेताओं से ये बात कहेंगी खासतौर पर जो ममता बनर्जी के साथ टिके हुए हैं।


मंत्री की जुबान फिसली

रूपा गांगुली के बयान के बाद राज्य के बिजली मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय की जुबान फिसल गई। उन्होंने रूपा से सवाल किया कि वह बताएं उनका बंगाल में उनका कितनी बार रेप हुआ है। मंत्री ने कहा कि रूपा का इस तरह से कहना कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं है और बाहर से कोई महिला आएगी तो रेप हो जाएगा, ठीक नहीं है। वह इतने ही भरोसे से कह सकती हैं, तो बताएं राज्य में उनका कितनी बार रेप हो चुका हैं। 

rajasthanpatrika.com