सपा नेता का बड़ा ऐलान, अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए दूंगा 15 करोड़ रुपए

Patrika news network Posted: 2017-05-15 09:18:51 IST Updated: 2017-05-15 09:18:51 IST
सपा नेता का बड़ा ऐलान, अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए दूंगा 15 करोड़ रुपए
  • अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर एक बड़ा ऐलान समाजवादी पार्टी (सपा) से विधान परिषद सदस्य की ओर से किया गया है। बुक्कल नवाब ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में 15 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।

लखनऊ।

 अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर एक बड़ा ऐलान समाजवादी पार्टी (सपा) से विधान परिषद सदस्य की ओर से किया गया है। बुक्कल नवाब ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में 15 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।


बुक्कुल नवाब रविवार को राजधानी में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अपनी जमीन का मुआवजा मिलेगा तो वह उसमें से 15 करोड़ रुपए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे। नवाब ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का भी समर्थन किया।


नवाब ने कहा कि भगवान राम का मंदिर हर हाल में अयोध्या में बनना चाहिए। भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए। वह पहले ही कह चुके हैं भगवान राम का मंदिर बनने के बाद वह उनका मुकुट पहनाएंगे। साथ ही 10 लाख रुपए भी देंगे। यह 10 लाख रुपए और मुकुट 15 करोड़ रुपए से अलग होगा।


बुक्कल ने बताया कि अभी उन्हें सरकार से करीब 30 करोड़ रुपए का मुआवजा मिलना है। इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवरफ्रंट बनाने में किया है। लेकिन अभी तक सरकार ने जमीन का मुआवजा नहीं दिया है। जैसे ही सरकार से जमीन का मुआवजा मिलता है वह इस रकम में से 50 प्रतिशत रकम राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर देंगे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood