Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

एक बार फिर मानवता शर्मसार: गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में 6 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला

Patrika news network Posted: 2017-05-19 16:01:42 IST Updated: 2017-05-19 16:04:19 IST
एक बार फिर मानवता शर्मसार: गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में 6 लोगों को पीट-पीटकर मार डाला
  • पुलिस का कहना है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के अलावा के राज्य सरायकेला- खरसांवा जिले में भी बच्चा चोरी की अफवाहें पिछले कुछ दिनों से काफी तेजी से फैली हुई थी।

जमशेदपुर।

झारखंड में बच्चा चोरी के आरोप में आक्रोशित भीड़ ने छह लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। तो वहीं राजनगर थाना क्षेत्र घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के वाहन को भी आग के हवाले कर दिया है। गुरुवार को जमशेदपुर के राजनगर और बागबेड़ा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग बच्चा चोरी के आरोप में छ लोगों की हत्या आक्रोशित भीड़ के हाथों हो गई है। 



झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में ग्रामीणों ने बच्चा चारी के आरोप में कुछ लोगों को पीट रहे थे। जब वहां पुलिस पहुंची तो लोगों का गुस्सा पुलिस पर भी भड़क गया। कम पुलिस बल होने के कारण पुलिस के जवान किसी तरह वहां भाग निकले लेकिन छ लोगों को नहीं बचा पाए। बाद में पुलिस बल घटना स्थल पहुंची। तो वहीं भीड़ ने राहगीरों की गाड़ियों को भी जला दी। 


J&K में तैनात CRPF जवान न्याय के लिए भटक रहा, धोखाधड़ी के बाद जयपुर में पुलिस ने रिश्वत ले केस क्लोज किया


इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के अलावा के राज्य सरायकेला- खरसांवा जिले में भी बच्चा चोरी की अफवाहें पिछले कुछ दिनों से काफी तेजी से फैली हुई थी। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में एक महिला भी जख्मी हो गई है। तो वहीं विकास कुमार वर्मा, गौतम कुमार वर्मा तथा गणगेश गुप्ता को घर बाहर निकाल कर पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई। 



जबकि वहीं सारायकेला क्षेत्र में तीन पशु व्यापारियों नईम, सेराज खान और सज्जू को बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों की पहचान कर ली है। घटना की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुंरत घटना स्थल पर पहुंचे। 


शो-रूम से 45 करोड़ के पुराने नोट बरामद, नोटों को बदलवाने की फिराक में था भाजपा कार्यकर्ता


वहीं पुलिस के मुताबिक, पिछले 17 इस तरह की कुल 18 घटना हो चुकी है। जहां पिछले दिनों पूर्वी सिंहभूम जिले में जादुगोड़ा के युरेनियम माइंस के स्थित इलाके में बच्चा चोरी के आरोप में दो लोगों की पीटा गया था। जिससे उनकी मौत हो गई। तो वहीं इस घटना में 2 अन्य लोग घायल हो गए थे।

rajasthanpatrika.com

Bollywood