Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

हैवानियत की सारी हदें पार, दुल्हनों के मासूम भाई की गलादबा कर हत्या

Patrika news network Posted: 2017-04-19 20:32:02 IST Updated: 2017-04-19 20:32:02 IST
हैवानियत की सारी हदें पार, दुल्हनों के मासूम भाई की गलादबा कर हत्या
  • उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में हैवानियत और दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाली और दिल को दहलाने वाली एक घटना सामने आई है।

भदोही।

 उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में हैवानियत और दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाली और दिल को दहलाने वाली एक घटना सामने आई है। दरवाजे पर दो बहनों की बारात आई थी, उधर हैवानों ने मासूम भाई को घर के बगल बगीचे में ले जाकर गले में रस्सी का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी।


खोजबीन के बाद उसका शव बगीचे में मिला। घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तो शादी की खुशियां गम में बदल गईं। मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एक पड़ोसी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना से परिजनों और बारातियों में मायूसी छा गई।


लड़की ने ठुकराया प्यार तो सिरफिरे आशिक ने 2 बहनों को जलाया जिंदा


भदोही जिले के औराई थाने के डुडवा गांव निवासी शिवलाल विश्वकर्मा के यहां मंगलवार को उनकी दो बेटियों की शादी थी। घर पर आठ बजे रात बारात आई थी। उस दौरान द्वारपूजा हो रही थी। 


शिवलाल बेटियों के द्वारपूजा की रस्म निभा रहे थे, जबकि परिजन और रिश्तेदार बारातियों के स्वागत में लगे थे। उन्हें जलपान कराया जा रहा था। उसी दौरान दरिंदे पूर्व नियोजित साजिश के तहत शिवलाल के बेटे आशुतोष (11) को रात साढ़े आठ बजे बहला फुसलाकर घर के बगल बगीचे में ले गए और वहां मासूम की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बगीचे में छोड़ कर चले गए।


'मेरी पत्नी को ढूंढ के लाओ और एक लाख रुपए का इनाम ले जाओ'


इधर, शिवलाल द्वारचार से जब खाली हुए और बेटे आशुतोष की खोज की जाने लगी तो वह लापता मिला। बाद में परिजनों और रिश्तेदारों की तरफ से खोजने की शुरुआत हुई। खोजबीन के बाद घर के बगल बगीचे में उसका शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। इस घटना से सभी बराती और दूल्हे समेत उसके परिजनों के होश उड़ गए। बाद में घटना की सूचना औराई पुलिस को दी गई।


प्रेम की खातिर नहीं की शादी, लेकिन जीवन भर निभाया साथ - अब एक ही चिता पर अंतिम संस्कार


पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता की तहरीर पर पड़ोसी प्रदीप विश्वकर्मा पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की विवेचना में जुटी है। पुलिस ने भी इसे हत्या करार दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की तरहरीर पर एक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood