Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

WhatsApp से चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, घर पर छापा मारा तो पुलिस को भी आ गई शर्म

Patrika news network Posted: 2017-06-18 11:30:34 IST Updated: 2017-06-18 11:32:20 IST
WhatsApp से चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, घर पर छापा मारा तो पुलिस को भी आ गई शर्म
  • WhatsApp के जारिए चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पलिस ने जब घर पर छापा मारा तो लड़कियां ऐसी हालात में मिली जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी शर्मा गए।

देहरादून

WhatsApp के जारिए चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पलिस ने जब घर पर छापा मारा तो लड़कियां ऐसी हालात में मिली जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी शर्मा गए। 


जानकारी के अनुसार, पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने वन विहार स्थित एक घर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मौके से 14 लोगों को पकड़ा है। इनमें 2 दलाल, 2 ग्राहक और 10 लड़कियां शामिल है।


एसपी सिटी प्रदीप राय के मुताबिक, पुख्ता सूचना पर मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक सदर ने पटेलनगर और क्लेमेंटटाउन थाना पुलिस के साथ शिमला बाईपास स्थित वन विहार में एक घर में छापा मारा। मकान के अंदर अलग-अलग कमरों में कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। 


यहां से पुलिस ने चार युवकों और दस लड़कियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक रैकेट रॉबर्ट चलाता है। पुलिस ने सेक्स रैकेट के संचालन के आरोप में पकड़े गए पांच लोगों के खिलाफ  अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


जानकारी के अनुसार, ग्राहकों की बुकिंग पर देहरादून के अलावा उत्तर प्रदेश और दिल्ली से लड़कियां आती थी। सेक्स रैकेट से देहरादून के कई लोग जुड़े हैं। दलालों और लड़कियों के मोबाइल फोन की छानबीन में कई सफेदपोश, व्यवसायी और नामी लोगों के नंबर मिले हैं। पुलिस इन नंबरों की छानबीन में जुट गई है। 


पूछताछ में पता चला है कि एक लड़की 10 से 20 हजार रुपए में आती थी। ग्राहकों की पसंद पर लड़कियों को बुलाया जाता था। ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियों को होटलों में भी रुकवाया जाता था। ग्राहक को पसंद करने के लिए लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप से भेजी जाती थी, जिसके बाद सौदा तय होता था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood