जब मोदी ने शहीद की पत्नी को बंधाया सांत्वना, फोन पर बातचीत आई सामने, वीडियो हो रहा VIRAL

Patrika news network Posted: 2017-04-16 11:03:32 IST Updated: 2017-04-16 12:17:15 IST
  • मोदी को एक तय कार्यक्रम के अनुसार शहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से वे नहीं पहुंच सके। शहीद के घर व्यक्तिगत तौर पर नहीं पहुंच सकने के चलते मोदी ने फोन पर शहीद की पत्नी से बातचीत की।

नई दिल्ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक शहीद सैनिक की पत्नी से बातचीत का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मोदी शहीद की पत्नी को सांत्वना देते सुनाई दे रहे हैं।  हालांकि ये वीडियो पुराना है जब मोदी प्रधानमंत्री नहीं थे।  

इस वीडियो में मोदी और शहीद पत्नी की बातचीत स्पीकर फोन पर सुनाई दे रही है।  दरअसल, मोदी को एक तय कार्यक्रम के अनुसार शहीद परिवार को सांत्वना देने पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से वे नहीं पहुंच सके। 


READ: शर्मनाक: दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर चली पोर्न फिल्म, लोगों में मचा हड़कंप 



शहीद के घर व्यक्तिगत तौर पर नहीं पहुंच सकने के चलते मोदी ने फोन पर शहीद की पत्नी से बातचीत की। मोदी ने कहा, 'इस दुखद घटना में मैं और पूरी पार्टी आपके साथ खड़ी है, इस बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। '


READ: बिग बॉस के इस विजेता ने फेसबुक पर LIVE आकर की आत्महत्या की कोशिश



इस दौरान शहीद की पत्नी भी भावुक हो गई। उन्होंने मोदी से आशीर्वाद मांगा, साथ ही छोटी बेटी की परवरिश में सहयोग की अपील की।  गौरतलब है कि पटना ब्लास्ट में गोपाल गंज के मुन्ना श्रीवास्तव शहीद हो गए थे।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood