Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस-STF को मिल गई इस ऑपरेशन में बड़ी 'जीत', एनकाउंटर में मार गिराया मोस्ट वांटेड DON

Patrika news network Posted: 2017-05-17 10:51:04 IST Updated: 2017-05-17 10:51:34 IST
पुलिस-STF को मिल गई इस ऑपरेशन में बड़ी 'जीत', एनकाउंटर में मार गिराया मोस्ट वांटेड DON
  • रंजीत पर जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी के मामले दर्ज हैं। इस अपराधी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित था।

मधुबनी।

बिहार में मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार रूपए का इनामी कुख्यात रंजीत डॉन मारा गया। पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुख्यात इनामी अपराधी रंजीत डॉन गोबराही चमुआ टोला गांव में आया हुआ है। 


इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने गांव की घेराबंदी की। पुलिस ने जब रंजीत को गिरफ्तार करना चाहा तब उसने गोलीबारी शुरु कर दी। पुलिस द्वारा की गई जबावी कार्रवाई में रंजीत मौके पर मारा गया। 


पुलिस के मुताबिक़ रंजीत राजनगर थाना क्षेत्र के मलहनमा गांव का निवासी था। इस अभियान में पटना से आई स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम और स्थानीय पुलिस शामिल थी। 


उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद मौके पर से दो कार्रबाइन, भारी मात्रा में कारतूस और एक मैगजीन मिला है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रंजीत पर जिले के विभिन्न थानों में 15 से अधिक हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी के मामले दर्ज हैं। इस अपराधी पर 50 हजार रूपए का इनाम घोषित था। 


सीतामढ़ी के अलावा पड़ोस के दरंभगा जिले में भी इसका आतंक कायम था। शव पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood