Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

LIVE SUICIDE VIDEO: एकतरफा मोहब्बत का हुआ भयानक अंत, सिरफिरे आशिक ने टॉवर से छलांग मार की खुदखुशी

Patrika news network Posted: 2017-05-18 12:04:34 IST Updated: 2017-05-18 12:04:52 IST
  • गिरफ्तारी के डर से युवक गांव में ही लगे टॉवर पर चढ़ गया। जिसे ग्रामीण व पुलिस काफी देर तक समझाते रहे लेकिन एकतरफा प्यार में पागल युवक ने टॉवर से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

अभिषेक जैन, छत्तीसगढ़।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के बैजनपुरी गांव में सिरफिरे आशिक ने जो किया वो दिल दहला देने वाला है। युवती ने जब युवक के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो युवक ने उस पर तलवार से हमला कर दिया और खुद आत्महत्या करने टॉवर पर चढ़ गया। 


खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से नीचे उतरने की गुजारिश की, लेकिन युवक कई फ़ीट ऊंचे टॉवर से कूंद गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।  


दरअसल, ये शख्स एक सरफिरा प्रेमी था।  एकतरफा मोहब्बत वाले ये युवक पहले प्रेमिका के घर पहुंचा और उससे जबरन शादी के लिए दवाब बनाने लगा। युवती ने इससे इंकार किया तो उसने उसके साथ मारपीट की। 


जब युवती ने शोर मचाया तो गुस्साए युवक ने तलवार से युवती पर हमला कर दिया। हमले के बाद युवती के परिजन मौके पर पहुंचे और तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


उधर, गिरफ्तारी के डर से युवक गांव में ही लगे टॉवर पर चढ़ गया। जिसे ग्रामीण व पुलिस काफी देर तक समझाते रहे लेकिन एकतरफा प्यार में पागल युवक ने टॉवर से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


गौरतलब है कि पिछले एक महीने में प्यार प्रसंग में हत्या और बलात्कार जैसी कई घटनाएं छत्तीसगढ़ में सामने आ चुकी हैं इसके बाद लगातार ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर प्यार जैसे पवित्र रिश्तों का अंत इतना भयानक कैसे हो सकता है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood