Twitter पर लालू और मोदी का वाक् युद्ध, जानिए बड़े नेताओं की हार-जीत पर किसने क्या कहा

Patrika news network Posted: 2017-03-11 13:44:39 IST Updated: 2017-03-11 14:30:40 IST
Twitter पर लालू और मोदी का वाक् युद्ध, जानिए बड़े नेताओं की हार-जीत पर किसने क्या कहा
  • विधानसभा चुनाव के परिणाम आने शुरू होने के बाद सोशल मीडिया भी नमोमय हो गया है। फेसबुक और Twitter पर पीएम मोदी की तारीफ में कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

जयपुर

विधानसभा चुनाव परिणाम आने शुरू होने के बाद सोशल मीडिया भी नमोमय हो गया है। फेसबुक और Twitter पर पीएम मोदी की तारीफ में कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है। कोई भाजपा की जीत का जश्न मना रहा है तो सोशल मीडिया में दिग्गज नेताओं पर भी खूब कमेंट्स हो रहे हैं। 


पांच राज्यों के चुनास परिणामों से पहले ट्रेंड्स में भाजपा न केवल बड़ी पार्टी बनी है, बल्कि बहुमत की ओर बढ़ रही है। इन्ही ट्रेंड्स को देखते हुए सोशल मीडिया पर भी परिणाम को लेकर क्या क्या बातें हो रही हैं। जानिए बड़े नेताओं की हार-जीत पर किसने क्या कहा-


--- बिहार के भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने रुझान देखने के बाद आरजेडी के लालू प्रसाद यादव से पूछा कि 'क्‍या हाल हैं।' दरअसल, लालू ने यूपी में अखिलेश-राहुल के लिए प्रचार किया था। मोदी के ट्वीट पर लालू ने भी तंज कसा। लालू ने लिखा, ठीक बा। देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ।

---मध्‍य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, यूपी और उत्तराखंड में भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने के लिए जनता का बहुत-बहुत आभार। यह ऐतिहासिक विजय आपके सपनों को साकार करेगी। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश के लिए भगवान का वरदान हैं और उनके जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण देश को उन पर असीम विश्वास है।


--- राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, इस ऐतिहासिक जीत के लिए हम सभी उत्तर प्रदेश एंव उत्तराखंड की जनता को कोटि-कोटि धन्यवाद देते हैं और उनके प्रति आभार प्रकट करते हैं।


---भाजपा उत्तर प्रदेश के पेज पर ट्वीट कर कहा गया, यूपी में दो तिहाई बहुमत से भाजपा का विजय पताका फहराने पर सभी कार्यकर्ताओं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केपी मौर्य को बधाई।


---केद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने ट्वीट कर कहा, पीएम नरेंद्र मीदी जी  के करिश्माई नेतृत्व और अमित शाह जी की संगठन क्षमता में भरोसा करने के लिए उत्तर प्रदेश की जनता का हार्दिक अभिनंदन।


---अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, उत्तराखंड में भाजपा को प्रचंड बहुमत पर सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और अजय भट्ट को हार्दिक बधाई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood