Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

J&K: सुरक्षा बलों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी, विरोध में लोगों ने जवानों पर फेंके पत्थर

Patrika news network Posted: 2017-03-09 08:31:10 IST Updated: 2017-03-09 12:55:30 IST
J&K: सुरक्षा बलों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी, विरोध में लोगों ने जवानों पर फेंके पत्थर
  • स्थानीय लोगों ने मुठभेड़ स्थल के पास के सड़कों और गलियों में निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने लगे। सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े तथा इलाके को सील कर दिया।

श्रीनगर।

 दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार तड़के सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आंकवादी मारे गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि गोलीबारी बंद हो गई है लेकिन तलाशी अभियान जारी है। 


वहीं स्थानीय लोगों ने मुठभेड़ स्थल के पास के सड़कों और गलियों में निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने लगे। सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े तथा इलाके को सील कर दिया। 


सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष आपरेशन समूह ने पुलवामा के पडगामपोरा तथा अवंतीपोरा में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। 


जब सुरक्षा बल गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़े जहां एक घर में आतंकवादी छिपे हुए थे तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 


उन्होंने कहा कि मारा गया आतंकवादी का संबंध लश्कर ए तैयबा से है। तलाशी अभियान जारी है। स्थानीय लोगों ने कहा हम लोगों को तड़के से ही विस्फोट और भीषण गोलीबारी की आवाज सुनाई दी। सुरक्षा बल हमें घरों से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। 







rajasthanpatrika.com

Bollywood