Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जम्मू कश्मीरः कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने जमकर बरसाए मोर्टार, भारतीय सेना भी दे रही है मुंहतोड़ जवाब

Patrika news network Posted: 2017-06-12 08:06:41 IST Updated: 2017-06-12 11:20:31 IST
जम्मू कश्मीरः कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने जमकर बरसाए मोर्टार, भारतीय सेना भी दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • जम्मू कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। इस महीने में पाकिस्तान लगातार एेसी नापाक कोशिश कर रहा है।

जम्मू।

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर सोमवार को भारतीय और पाकिस्तानी सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलाबारी हो रही है। 


अधिकारी के मुताबिक, 'पाकिस्तानी सेना ने कृष्णा घाटी और मेंढर सेक्टरों में हमारे ठिकानों पर अंधाधुंध गोलीबारी और गोलाबारी की।' उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों से हमला किया और बाद में मोर्टार का इस्तेमाल किया।


अधिकारी ने बताया, 'गोलीबारी अभी भी जारी है और हमारी सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।' उधर, मेंढर से खबर है कि वहां सीमापार से रिहायशी क्षेत्रों में हो रही गोलाबारी में कुछ मवेशी घायल हुए हैं।



पिछले 48 घंटों में पाकिस्तान ने कर्इ बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। हाल ही में पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने एलआेसी का दौरा किया था। इसके बाद भी सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं बढ़ी हैं। पाकिस्तान ने रविवार को भीमबेर गली सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। 


हम आपको बता दें कि आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान लगातार एेसी कोशिश करता रहता है। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक एलआेसी के उस पार बड़ी संख्या में आतंकी भारत में घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं। इसके चलते भारतीय सेना सतर्क है आैर एलआेसी से लगते घने जंगलों में सर्च आॅपरेशन चला रही है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood