Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जम्मू एवं कश्मीर : आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी की

Patrika news network Posted: 2017-05-13 15:33:03 IST Updated: 2017-05-13 15:33:03 IST
जम्मू एवं कश्मीर : आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी की
  • जम्मू एवं कश्मीर के त्राल क्षेत्र में शनिवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर गोलीबारी शुरू दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

श्रीनगर।

जम्मू एवं कश्मीर के त्राल क्षेत्र में शनिवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर गोलीबारी शुरू दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।आतंकवादी त्राल के सीर जागीर गांव में छिपे हुए थे।


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। त्राल पुलवामा जिले में स्थित है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां, कुलगाम और अनंतनाग जिलों में आतंकवादी गतिविधियां बढ़ गई हैं।


गोलीबारी की यह घटना आतंकवादियों द्वारा शोपियां जिले में एक कश्मीरी सैन्य अधिकारी की हत्या के कुछ दिनों बाद आई है। आतंकवादियों ने सैन्य अधिकारी को उस समय अगवा करके उसकी हत्या कर दी जब वह छुट्टियों पर था और एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने गया था।


पाकिस्तान ने सीमा रेखा के पास शनिवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन कर भारी मोर्टार दागे। भारतीय सेना इसका करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान की ओर की गई इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोगा घायल हो गए।

rajasthanpatrika.com

Bollywood