Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

Patrika news network Posted: 2017-07-18 10:39:26 IST Updated: 2017-07-18 10:39:26 IST
मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार
  • उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में बहन के घर मंगेतर से मिलने आई एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने और वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है ।

संतकबीरनगर

उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में बहन के घर मंगेतर से मिलने आई एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने और वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस सूत्रों ने मंगलवार काे यहां बताया कि महुली इलाके बहन की ससुराल के गांव के पास के गांव में युवती की शादी तय हुई थी । उसका मंगेतर मुम्बई जाने वाला था और वह उससे मिलने 16 जुलाई को बहन के घर गयी थी। 


युवती का आरोप है कि रात को जब वह कमरे मे अपने मंगेतर से बात कर रही थी कि उसी समय महुलिया निवासी परवेज , रिजवान,नूरुद्दीन, कमरुद्दीन अफसर जबरन दरवाजा खुलवाने लगे। उसने मंगेतर को कमरे में छिपा कर जब दरवाजा खोला तो आरोपी कमरे में घुसकर बलात्कार करने का प्रयास करने लगे। बहन की सास ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे मारपीट कर कमरे बन्द कर दिया। 


थाने में दी तहरीर के अनुसार आरोपियों ने उसके साथ रात दो बजे तक सामूहिक बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बना ली। इस सिलसिले में पुलिस ने चारो आरोपियो के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया । महुली पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया । पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है ।

rajasthanpatrika.com

Bollywood