Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

छुट्टी के बाद घर जाने के लिए वैन में चढ़ रहे बच्चाें काे पागल कुत्ते ने काटा, हालत गंभीर

Patrika news network Posted: 2017-07-14 09:59:31 IST Updated: 2017-07-14 10:00:04 IST
छुट्टी के बाद घर जाने के लिए वैन में चढ़ रहे बच्चाें काे पागल कुत्ते ने काटा, हालत गंभीर
  • गाजियाबाद के बृज बिहार इलाके में स्थित बाल भारती स्कूल के तीन बच्चों को गुरुवार दोपहर एक रेबीज संक्रमित स्ट्रीट डॉग ने काट लिया।

गाजियाबाद

शहर के बृज बिहार इलाके में स्थित बाल भारती स्कूल के तीन बच्चों को गुरुवार दोपहर एक रेबीज संक्रमित स्ट्रीट डॉग ने काट लिया। छुट्टी के दौरान बच्चे वैन में चढ़ रहे तभी वैन में पहले से सवार कुत्ते ने एक के बाद एक तीन बच्चों को अपना शिकार बनाया। गंभीर हालत में स्कूल प्रबंधन ने तीनों बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।


स्कूल ने पीएफए टीम को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने स्ट्रीट डॉग को एक घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ दिया। सूत्रों की मानें तो घायल बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत की है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं है।


जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर करीब दो बजे बाल भारती स्कूल के बच्चों की छुट्टी हुई थी। छुट्टी के बाद पहली और चौथी कक्षा में पढऩे वाले बच्चे अपनी वैन की ओर जा रहे थे। जैसे ही बच्चे स्कूल के बाहर खड़ी वैन में चढऩे लगे तो वैन के अंदर से अचानक एक कुत्ता निकला और बच्चों पर अचानक से हमला कर दिया। वहां खड़े ड्राइवर ने किसी तरह से कुत्ते को खदेड़ा, लेकिन तब तक बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। तीनों बच्चों के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।


पुलिस जांच में स्कूल की लापरवाही

पुलिस जांच में स्कूल की लापरवाही सामने आ रही है। जांच में पता चला है कि स्कूल के अंदर से वैन या बस में बैठाकर लाया जाना चाहिए, लेकिन छोटे बच्चों को बिना किसी सुरक्षा के स्कूल के बाहर लाया गया। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि परिजन यदि स्कूल के खिलाफ लापरवाही की शिकायत करेंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood