'योगी राज' आया लेकिन नहीं गया 'गुंडा राज', बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरे राह कर डाली दो व्यापारियों की हत्या

Patrika news network Posted: 2017-05-16 15:18:00 IST Updated: 2017-05-16 15:18:00 IST
'योगी राज' आया लेकिन नहीं गया 'गुंडा राज', बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरे राह कर डाली दो व्यापारियों की हत्या
  • बदमाश किस कदर बेखौफ हैं, इसकी बानगी देखने को मिली मथुरा में, जहां बदमाशों ने शहर के बीचों बीच बदमाशों ने व्यापारी सहित 4 लोगों में गोली मार दी, जिसमें 2 की मौत हो गई

सपा सरकार में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरकर सत्ता में आई भाजपा सरकार खुद कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है। उत्तर प्रदेश में बदमाश किस कदर बेखौफ हैं, इसकी बानगी देखने को मिली मथुरा में, जहां बदमाशों ने शहर के बीचों बीच सराफा व्यवसायी के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की वारदात का जब व्यापारी और उसके साथियों ने विरोध किया, तो बदमाशों ने व्यापारी सहित 4 लोगों में गोली मार दी, जिसमें 2 की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।


हथियारों के बल पर की लूट

मथुरा में बेलगाम हो चुके बदमाशों ने सराफा व्यवसाई मयंक अग्रवाल की दुकान पर धावा बोला। आधा दर्जन बदमाश हथियारों के साथ दुकान पर आ धमके यहां मयंक अग्रवाल और वहां बैठे उनके अन्य साथियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। मयंक व अन्य लोगों ने विरोध किया, तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।


आठ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

आठ नकाबपोश बदमाश बताए जा रहे हैं, जो चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पहुंचे थे। मयंक अग्रवाल पुत्र मोहनलाल अग्रवाल के बड़े भाई विकास अग्रवाल डेंपियर नगर निवासी मेघ अग्रवाल जो दिल्ली में ज्वैलरी का कारोबार करते हैं। गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल (34) पुत्र महेश चंद्र अग्रवाल के चेहरे पर गोली लगी जिससे वह दुकान में ही गिर गए। जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी। विकास अग्रवाल के हाथ में और सिर में गोली लगी। मेरठ निवासी ज्वैलरी कारीगर अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ अग्रवाल की दुकान पर ही मौत हो गई थी। विकास ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।


व्यापारियों ने की ये मांग

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश नकाब लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। वारदात के खुलासे के लिए आधा दर्जन टीम बनाई गई हैं। सरे शाम हुई इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी नेता भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर मथुरा के एसएसपी विनोद मिश्रा और आईजी आगरा रेंज पहुंचे। वारदात को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने बाजार बंद करते हुए पुलिस से जल्द खुलासे की मांग की।

rajasthanpatrika.com

Bollywood