Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ जवान से की कश्मीरी युवक ने बदसलूकी, वीडियो वायरल

Patrika news network Posted: 2017-04-12 14:29:02 IST Updated: 2017-04-12 14:44:09 IST
जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ जवान से की कश्मीरी युवक ने बदसलूकी, वीडियो वायरल
  • जम्मू-कश्मीर में एक ओर भारतीय जवान आतंकी हमलों से देश की सुरक्षा करते है, वहीं दूसरी ओर उनको स्थानीय लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है।

नई दिल्ली।

 जम्मू-कश्मीर में एक ओर भारतीय जवान आतंकी हमलों से देश की सुरक्षा करते है, वहीं दूसरी ओर उनको  स्थानीय लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है। लेकिन हमारे जवान किस तरह संयम के साथ रहते हैं उसकी एक बानगी एक वीडियो में दिखाई दे रही है। 


दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में श्रीनगर में रविवार को चुनाव के बाद ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ जवान दिख रहे हैं। जवान उस समय ईवीएम की सुरक्षा कर रहे थे, उनके ईवीएम को सुरक्षित रखना जरुरी था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जवान मार्च कर रहे हैं। 


इसी दौरान कुछ युवक वहां से गुजर रहे होते हैं। तभी कुछ लोग हमला कर रहे हैं। उन्हें पैरों से मारा जा रहा है। उनके सिर पर हमला कर हेलमेट फेंक दिया गया, लेकिन इन सबके बीच जवान अपना संयम नहीं खोते और चुपचाप चलते रहते हैं। घटना के बाद सीआरपीएफ  ने अपने बयान में कहा है कि यह वायरल वीडियो बडगाम के इलाके का हो सकता है।


गौरतलब है कि श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में वोटिंग के दौरान बडगाम और श्रीनगर के दूसरे इलाकों में हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा इसमें 36 लोग घायल भी हुए थे। इस हिंसा के कारण यहां महज 6.5 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जो तीन दशक में राज्य का सबसे कम मतदान है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood