Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पी चिदंबरम के घर CBI RAID से भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- राजनीतिक बदले की भावना से की गई छापेमारी

Patrika news network Posted: 2017-05-16 16:58:32 IST Updated: 2017-05-16 16:58:32 IST
पी चिदंबरम के घर CBI RAID से भड़के दिग्विजय सिंह, कहा- राजनीतिक बदले की भावना से की गई छापेमारी
  • कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न ही हम और न ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं।

नई दिल्ली।

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के घर पर हुई सीबीआई की छापेमारी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सरकार पर पलटवार करते हुए इसे बदले की कार्यवाई करार दिया है। दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर कहा कि मोदी सरकार की यह कार्यवाई बदले की भावना के कारण की गई है। 


पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के घर CBI RAID, सुबह-सुबह दल-बल के साथ छापा मारने पहुंच गई टीम


दूसरी ओर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस छापेमारी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न ही हम और न ही पी चिदंबरम जी इस प्रकार की गीदड़ भभकी से डरने वाले हैं। दिग्विजय सिंह के अलावा कांग्रेस नेता पीटर अल्फोंस ने कहा कि अगर कांग्रेस ने बीजेपी की तरह काम किया होता तो आज देश में दूसरी पार्टियों को मौका नहीं मिलता। उनका कहना कांग्रेस नेताओं के खिलाफ राजनीतिक दुर्भावना से कार्रवाई की जा रही है। 



उधर बीजेपी नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चिदंबरम और उनके बेटे की खिल्ली उड़ाते हुए दोनों को पक्का चोर और बच्चा चोर' कहा है। साथ ही स्वामी का दावा है कि इस मामले में चिदंबरम गिरफ्तार किए जाएंगे, क्योंकि चिदंबरम के 18 देशों में अवैध बैंक अकाउंट, संपत्ति और घर हैं।


मोदी सरकार के तीन साल: राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- मर रहे हैं सैनिक तो फिर किस बात का जश्न


सीबीआई ने मंगलवार की सुबह चिदंबरम और उनके बेटे के कुल 16 ठिकानों पर छापेमारी की है। ये छापेमारी चिदंबरम के चेन्नई स्थित निवास और कार्ति चिदंबरम के कराईकुडी स्थित घर पर की गई है। ध्यान हो कि इससे पहले पिछले 17 अप्रैल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 40 करोड़ रुपए से अधिक जुड़े विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) कानून के उल्लंघन को लेकर कार्ति चिदंबरम और उनसे कथित तौर पर संबंधित कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood