बिहार में राजद नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या

Patrika news network Posted: 2017-05-16 12:00:03 IST Updated: 2017-05-16 12:00:03 IST
बिहार में राजद नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या
  • बिहार में पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह अपराधियों ने प्याज कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पटना

बिहार में पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह अपराधियों ने प्याज कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि प्याज कारोबारी पप्पू यादव (48) रेलवे गुमटी के निकट अपनी दुकान पर था। तभी पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी । 


इस घटना में पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक राष्ट्रीय जनता दल का स्थानीय नेता था। सूत्रों ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद इलाके में लोगों मे गुस्सा है।


खगड़यिा में किराना व्यवसायी की हत्या

इससे पहले खगड़यिा जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र में सोमवार रात अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने  बताया कि चोढऩी हटिया बाजार में दो अपराधियों ने किराना व्यवसायी राजीव भगत (35) को सामान लेने के बहाने घर से बुलाया । 


व्यवसायी जब दुकान खोलकर सामान दे रहा था तभी अपराधियों ने उसे गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया । घायल व्यवसायी को बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । शव पोस्टमार्टम के लिए खगड़यिा सदर अस्पताल भेज दिया गया है ।

rajasthanpatrika.com