Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बशीरहाट हिंसाः भोजपुरी फिल्म का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिंसा भड़काने का आरोप, एक गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-07-09 11:45:16 IST Updated: 2017-07-09 11:45:16 IST
बशीरहाट हिंसाः भोजपुरी फिल्म का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिंसा भड़काने का आरोप, एक गिरफ्तार
  • पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हिंसा फैलाने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

नर्इ दिल्ली।

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में हिंसा फैलाने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि इस शख्स ने भोजपुरी फिल्म के एक दृश्य की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके बाद पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में हिंसा भड़क उठी थी। इसमें एक शख्स की मौत हो गर्इ थी। 



पुलिस के मुताबिक जिस तस्वीर को पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है वो तस्वीर भोजपुरी फिल्म 'आैरत खिलौना नहीं' के एक दृश्य की है। भोजपुरी फिल्म की इस फोटो में एक शख्स महिला को निर्वस्त्र करता नजर आ रहा है। 

हरियाणा भाजपा की एक नेता ने भी इसे अपनी फेसबुक वाॅल पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बंगाल के हालातों को हिंदुआें के लिए चिंताजनक बताया। शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा था कि जिसने भी ये फर्जी वीडियो आैर फोटो शेयर की है उसके खिलाफ कार्रवार्इ की जाएगी। 



पश्चिम बंगाल पुलिस की आेर से कहा गया है कि कुछ लोग अन्य जगहों की फोटो पश्चिम बंगाल की बताकर पोस्ट कर रहे हैं। यह गलत है। साथ ही पुलिस ने सभी से दुर्भावनापूर्ण वीडियो पर ध्यान न देने की भी अपील की है। 


ये था मामला

फेसबुक पर एक शख्स ने विवादित पोस्ट की थी, जिसके बाद हिंसा भड़क उठी। लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़कें ब्लाॅक कर दी। पुलिस ने ये पोस्ट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर उसे बशीरहाट जेल भेज दिया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood