महाराष्‍ट्र के MLA ने सचिन को बताया कबूतर, कहा- जिंदा है या मर गया फर्क नहीं पड़ता

Patrika news network Posted: 2017-04-18 20:22:49 IST Updated: 2017-04-18 20:22:49 IST
महाराष्‍ट्र के MLA ने सचिन को बताया कबूतर, कहा- जिंदा है या मर गया फर्क नहीं पड़ता
  • हेमामालिनी को लेकर विवादित बयान देने वाले महाराष्‍ट्र के निर्दलीय विधायक बच्‍चू कडू ने इस बार क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को विवादित बयान दिया है। जिस पर हंगामा होने के आसार हैं।

मुंबई।

हेमामालिनी को लेकर विवादित बयान देने वाले महाराष्‍ट्र के निर्दलीय विधायक बच्‍चू कडू ने इस बार क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को विवादित बयान दिया है। जिस पर हंगामा होने के आसार हैं।


बच्‍चू ने सचिन पर विवादित बयान देते हुए उन्हें कबूतर कहा। उसने कहा कि "सचिन के रन तो सभी गिनते हैं, लेकिन किसानों के रन कोई नहीं गिनता।" बच्चू यहां ही नहीं रुके बल्कि वे लगातार सचिन को लेकर बोलते रहे।


बच्चू ने आगे कहा कि सचिन के रन गिनने की आवश्यकता नहीं है, वह कबूतर जिंदा है या मर गया, क्या फर्क पड़ता है? मत बनाओ रन, हमें क्या लेना देना। उसे इतना सिर पर बिठाया है कि लगता है वह पाकिस्तान जीतकर आया है। देखा तो यहां से छक्का और वहां से चौंका लगाता है। यह तो कोई भी लगाएगा।


बता दें कि इससे पहले बच्‍चू ने हेमामालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। बच्‍चू ने कहा था 'लोग कहते हैं कि किसानों की ज्यादा आत्महत्या शराब की वजह से होती है, लेकिन यह गलत है। हेमामालिनी रोज बंपर शराब पीती हैं, तो उन्होंने अब तक आत्महत्या क्यों नहीं की।'


महाराष्ट्र के अमरावती की अचलपुर सीट से निर्दलीय बच्चू कडू अपने कामों के लिए बेहद चर्चित है। साथ ही वे समय मिलने पर मारपीट करने से भी पीछे नहीं हटते। पिछले साल बच्चू ने मंत्रालय में डिप्टी सेक्रेटरी बीआर गावित की धुनाई कर दी थी।  

rajasthanpatrika.com

Bollywood