कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर

Patrika news network Posted: 2017-05-14 17:41:51 IST Updated: 2017-05-14 17:41:51 IST
कश्मीर: कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर
  • जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो आंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर।

 जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो आंकवादी मारे गए। सुरक्षा बलों ने यह जानकारी दी। सूत्र ने बताया कि कुपवाड़ा में हंदवारा तहसील के वारपोरा वन क्षेत्र में मुठभेड़ हुई।


सूत्र ने कहा कि हंदवाड़ा तहसील के वारपोरा वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने एक अभियान चलाया, लेकिन छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई।


उन्होंने बताया कि इस अभियान में लश्कर के दो आतंकवादियों की हत्या कर दी गई। उन्होंने यह भी बताया कि इलाके के अन्य आतंकवादियों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान जारी है।


गौरतलब है कि 28 अप्रेल को कुपवाड़ा में आतंकियों ने सेना के कैंप पर हमला कर दिया था। इस दौरान हथियारों से लैस आतंकियों ने पंगजाम इलाके में स्थित आर्टिलरी हेडक्वार्टर 155 फील्ड रेजीमेंट सैन्य कैंप पर हमला बोल दिया। 


पहले तो उन्होंने ग्रेनेड दागे और फिर अंधाधुंध फायरिंग की। हमले की सूचना मिलते ही जवानों ने मोर्चा संभाल लिया और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग हुई। इस आतंकी हमले में कैप्टन समेत तीन जवान शहीद हो गए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood