शराबबंदी के बावज़ूद गुजरात यूनिवर्सिटी में छलके जाम, लेट नाईट पार्टी मनाते 5 गर्ल्स समेत 14 स्टूडेंट्स अरेस्ट

Patrika news network Posted: 2017-03-17 12:34:15 IST Updated: 2017-03-17 12:41:17 IST
शराबबंदी के बावज़ूद गुजरात यूनिवर्सिटी में छलके जाम, लेट नाईट पार्टी मनाते 5 गर्ल्स समेत 14 स्टूडेंट्स अरेस्ट
  • शहर के सैटेलाइट इलाके की आजाद सोसायटी स्थित श्याम अपार्टमेंट से सेप्ट के 14 विद्यार्थियों को देर रात पकडा गया। उनके पास से शराब की बोतले भी बरामद हुई हैं।

अहमदाबाद।

गुजरात के अहमदाबाद शहर में पुलिस ने गुरुवार देर रात एक शराब पार्टी से पर्यावरण संबंधी अध्ययन के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सेप्ट विश्वविद्यालय के 5 लड़कियों समेत कुल 14 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। 


गौरतलब है कि पिछले महीने ही पुलिस ने शहर के पालडी इलाके से डिजायन की दुनिया में विश्व विख्यात संस्थान नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजायन यानी एनआईडी की 14 छात्राओं समेत 29 विद्यार्थियों को भी शराब पार्टी करते हुए पकडा था। उसके कुछ ही समय बाद वस्त्रापुर इलाके से पांच छात्रों को इसी वजह से पकडा गया था। 


पुलिस ने बताया कि स्थानीय निवासियों की शिकायत पर शहर के सैटेलाइट इलाके की आजाद सोसायटी स्थित श्याम अपार्टमेंट से सेप्ट के 14 विद्यार्थियों को देर रात पकडा गया। उनके पास से शराब की बोतले भी बरामद हुई हैं। पुलिस मामले की विस्तृत छानबीन कर रही है। 


पकडे गये छात्र छात्राओं के रक्त के नमूने अल्कोहल की जांच के लिए ले लिए गए हैं। समझा जाता है कि वे अपने एक साथी छात्र की जन्मदिन और विदायी के लिए यह पार्टी कर रहे थे। अपने गठन के समय से ही शराबबंदी लागू करने वाले गुजरात ने हाल में संबंधित कानून को और कडा बनाते हुए नया विधेयक पारित किया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood