ऋतिक रोशन ने जारी किया अभिनेता कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर

Patrika news network Posted: 2017-02-15 10:25:40 IST Updated: 2017-02-15 10:25:40 IST
  • काबिल ऐक्टर रितिक रोशन ने मंगलवार को अपने सोशल अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर अभिनेता कुणाल कपूर की आगामी फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर लॉन्च किया।

मुंबर्इ।

काबिल ऐक्टर रितिक रोशन ने मंगलवार को अपने सोशल अकाउंट फेसबुक और ट्विटर पर अभिनेता कुणाल कपूर की आगामी फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस बात की जानकारी पहले ही कुणाल अपने ट्विटर के जरिए दे चुके थे कि रितिक रोशन तीन भाषाओं में इतिहास पर आधारित फिल्म 'वीरम' के ट्रेलर लॉन्च करेंगे। 


ऋतिक ने अपने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए इसे अविश्वसनीय बताया। कुणाल ने फिल्म 'काबिल' के अभिनेता के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए धन्यवाद दिया। जयराज निर्देशित फिल्‍म वीरम विलीयम शेक्‍सपियर के नाटक मैकबैथ से प्रेरित है। फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार नजर आ रहा है। ट्रेलर का संपादन, फिल्‍मोग्राफी काफी अच्‍छी है। 


फिल्म में चंदू (कुणाल) के सफर को दिखाया गया है, जो एक योद्धा है, जिसका विश्वासघात के कारण दर्दनाक अंत होता है। चंद्रकला आर्ट्स निर्मित 'वीरम' हिंदी, अंग्रेजी और मलयालम में बनी है। फिल्‍म कलाकारों के हाव-भाव फिल्‍म में वास्‍तविकता का एहसास करवाते हैं। ट्रेलर में वेषभूषा, हावभाव और अन्‍य पक्षों से कुणाल कपूर बाहुबली के प्रभास को कांटे की टक्‍कर दे रहे हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood