Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

'दंगल गर्ल' फतिमा सना शेख के बिकनी फोटो सूट पर उलमा ने जताया ऐतराज

Patrika news network Posted: 2017-06-10 19:14:18 IST Updated: 2017-06-10 19:14:18 IST
'दंगल गर्ल' फतिमा सना शेख के बिकनी फोटो सूट पर उलमा ने जताया ऐतराज
  • बालीवुड फिल्म दंगल में महिला पहलवान फोगट का अभिनय कर सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म अभिनेत्री फतिमा सना शेख के हॉट बिकनी सूट वायरल होने पर देवबंदी उलमा ने ऐतराज जताया है।

सहारनपुर।

 बालीवुड फिल्म दंगल में महिला पहलवान फोगट का अभिनय कर सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म अभिनेत्री फतिमा सना शेख के हॉट बिकनी सूट वायरल होने पर देवबंदी उलमा ने ऐतराज जताया है। 


रमजान माह में फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऐसी फोटो डाली है जिसमें वह बहुत कम कपड़ों में दिख रही हैं। एक फोटो में वह समुद्र किनारे लकड़ी की कुर्सी पर बिकनी पहने बैठी है। दारूल उलुम जकरिया के मुफ्ती अरशद फारूकी ने कहा कि सना शेख का पहनावा शरियत के खिलाफ है। 


इस्लामिक विद्वान मौलाना अब्दुल्ला जावेद का कहना है कि हालांकि इस्लाम धर्म में कोई ड्रेस कोड नहीं है लेकिन महिलाओं से यह अपेक्षा की गई है कि वे अपने पूरे बदन को ढकने वाला लिबास पहने। 


टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी स्कर्ट को पहनने के खिलाफ फतवा जारी कर चुके दारूल उलूम के उल्माओं का कहना है कि इस्लाम धर्म में छोटे और तंग कपड़े पहनने को अच्छा नहीं माना जाता है। महिलाओं को शरियत के निर्देशों का पालन करना चाहिए। 


गौरतलब है कि फिल्म दंगल में फातिमा सना शेख ने मशहूर फिल्म स्टार आमिर खान की बेटी का रोल अदा किया है। इस फिल्म के जरिए फातिमा शेख ने खूब शोहरत बटोरी है लेकिन फातिमा शेख अपने जारी किए गए नए फोटो के कारण फिर से चर्चाओं में है। 



rajasthanpatrika.com

Bollywood