Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अपनी 'भाभी' से की थी शादी,अब आई रिश्ते में दरार,तलाक की खबरों पर तोड़ी अविनाश और शालमली ने चुप्पी

Patrika news network Posted: 2017-07-17 12:39:40 IST Updated: 2017-07-17 12:39:40 IST
अपनी 'भाभी' से की थी शादी,अब आई रिश्ते में दरार,तलाक की खबरों पर तोड़ी अविनाश और शालमली ने चुप्पी
  • 'इस प्यार को क्या नाम दूं -2' फेम अविनाश सचदेव इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। इसी सीरियल में उनकी भाभी का किरदार निभाने वाली शालमली देसाई से अविनाश ने शादी खकी थी लेकिन अब दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ चुका है कि दोनों डाइवोर्स के लिए अर्जी दायर करने वाले हैं।

मुंबई।

'छोटी बहू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं -2' और 'बालिका वधू' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके एक्टर अविनाश सचदेव इन दिनों सुर्खियों में है। लेकिन ये सुर्खियां उनके किसी नए सीरियल को लेकर नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में है। कुछ दिनों से खबरें है कि अविनाश और उनकी पत्नी के बीच में सब कुछ 'ऑल इज वेल' नहीं है,उनके रिश्तें में दरार आ चुकी है और दोनों जल्द ही तलाक लेंगे। 

IIFA 2017:वरुण धवन ने करण जौहर से की 'बाहुबली:3' में रोल देने की विनती,करण जौहर ने अपने 'स्टूडेंट' को दिया ये जबाव


इन सभी खबरों के बीच अफवाहों का बाजार इतना तेज हो गया कि खबर थी कि अविनाश ने शराब पीकर अपनी पत्नी शालमली देसाई पर हाथ भी उठाया, जिसके चलते शालमली ने अविनाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि अविनाश ने सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' में उनकी भाभी का किरदार निभाने वाली शालमली देसाई को लम्बे वक्त तक डेट किया और इसके बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी।

ऑस्कर विजेता और टीवी सीरिज 'मिशन:इम्पॉसिबल' से पहचाने बनाने वाले हॉलीवुड एक्टर मार्टिन लैंडो का निधन



अपने रिश्ते पर हो रही बयानबाजी और इन सारी अफवाहों पर आखिरकार अविनाश और शालमली ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अविनाश ने कहा- "पिछले कुछ दिनों से TRP के लिए बहुत कुछ लिखा और बोला जा रहा है, यह सब झूठ है।" उन्होंने कहा, " मुझे खबरों में पत्नी को पीटने वाले एक शराबी पति के तौर पर बताया जा रहा है। मेरे बारे में इससे भी ज्यादा चीजें लिखीं जा रही हैं। ये सब अब कुछ ज्यादा ही हो गया है। ये सब बकवास है।"

अवॉर्ड लेने IIFA के स्टेज पर पहुंचे फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का फिसला पैर, स्टेज पर ही गिर पड़े!


अविनाश ने तलाक की खबरों पर कहा,  हां, हमारी शादी में कुछ समस्यायें जरूर हैं। हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। हम अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं। जिंदगी में प्रॉब्ल्म्स आती जाती रहती हैं लेकिन प्रॉब्लम्स इतनी भी बड़ी नहीं हैं कि हम अपना रिश्ता तोड़ देंगे। हम दोनों के बीच कुछ मुद्दों को लेकर समस्याएं हैं जिसे हम आपस में बेहतर तरीके सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

इस फिल्म के लिए शाहरुख जयपुर पहुंचे, पत्रिका ऑफिस में बोले- मां-बाप होते हैं सबसे बड़े गाइड


इन सारी खबरों से हैरान शालमली ने कहा, "मैं यह सब सुनकर हैरान हूं। यह सब बकवास है।" शालमली ने भी अपने रिश्ते में प्रॉब्लम्स की खबर को स्वीकार करते हुए कहा कि, 'हर विवाह में उतार-चढ़ाव आते हैं और मुझे लगता है कि ये हमारे जीवन में एक कठिन दौर है। लेकिन जो भी समस्याएं हैं, वो अब अविनाश, उसके माता-पिता, मेरे माता-पिता और मेरे द्वारा हल हो जाएंगी। इससे ज्यादा इस मुद्दे पर पढ़े और लिखे जाने कि जरुरत नहीं है। वैसे भी अनुपात से ज्यादा कहा और लिखा जा चूका है।'

लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी बोले, 'ऑल इज फाइन'


सूत्रों के अनुसार, शालमली अविनाश की उनके लिए लॉयलिटी को लेकर शक करती हैं। वहीं अविनाश भी शालमली को एक्टिंग की दुनिया से दूर रखना चाहते है। इसलिए शालमली ने एक्टिंग कि दुनिया को छोड़ राइटिंग का काम पकड़ लिया है। दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ चुका है कि दोनों डाइवोर्स के लिए अर्जी दायर करने वाले हैं।

क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू,दर्शकों का पॉजिटीव रिस्पॉन्स..पहले दिन इतने करोड़ रहा 'जग्गा-जासूस' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुए अविनाश और शालमली ने इन सभी बातों को नकार दिया है। शालमली ने कहा, "एक्टिंग से दूर होने का फैसला मेरा खुद का है। मैं अपने राइटिंग जॉब से खुश हूं। इसके लिए अविनाश ने मुझे मजबूर नहीं किया है।" फिलहाल शालमली 'थपकी प्यार की' और एक आस्था ऐसी भी जैसे शोज लिख रही हैं। शालमली का कहना है कि "अविनाश इतने स्वीट है कि उन्होंने आज तक मुझ पर ऊंगली भी नहीं उठाई, हाथ उठाना तो दूर की बात है।"

rajasthanpatrika.com

Bollywood