'बाहुबली-2' की रिलीज का विरोध, राजामौली ने कहा, 'कटप्पा की सजा बाहुबली को देना गलत'

Patrika news network Posted: 2017-04-21 10:56:07 IST Updated: 2017-04-21 10:56:07 IST
'बाहुबली-2' की रिलीज का विरोध, राजामौली ने कहा, 'कटप्पा की सजा बाहुबली को देना गलत'
  • आपको बता दें कि सत्यराज ने नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था जिसका विरोध उनकी फिल्म की रिलीज को रोक कर किया जा रहा है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बाहुबली' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। रिलीज से पहले फिल्म ही फिल्म पर विवाद शुरु हो गया है। जिसके चलते फिल्म को बैन करने की बात कही जा रही है। फिल्म बाहुबली के सुपरहिट होने के बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' रिलीज के लिए तैयार है। 

शादी की 10वीं सालगिरह पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के साथ ऐसे मनाया जश्न


फिल्म 'बाहुबली- द कन्कलूजन' से डायरेक्टर राजामौली दर्शकों को उनके सवाल "कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा" का राज खोलने के लिए तैयार है, जिसका दर्शक दो साल से इतंजार कर रहे है। लेकिन फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज के एक पुराने बयान पर विवाद शुरु हो गया है। जिससे कनार्टक में फिल्म की रिलीज के खिलाफ विरोध शुरु हो गए है। कर्नाटक संगठनों ने धमकी दी है कि वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। 


इस विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी मुद्दे से आप लोग नाराज है तो मैं और निर्माता चीजों को स्पष्ट कर दें कि जिस बात ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है उससे फिल्म का कोई रिश्ता नहीं है। यह उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले दी थी।

Azaan Controversy: अपने बयान पर कायम सोनू निगम, फतवे के जवाब में मुंडवाया सिर


आपको बता दें कि सत्यराज ने नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था जिसका विरोध उनकी फिल्म की रिलीज को रोक कर किया जा रहा है। राजामौली ने कहा, "सत्यराज ना तो फिल्म के निर्माता है ना ही निर्देशक। इसलिए फिल्म का प्रदर्शन रोके जाने का उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए उनके बयान पर फिल्म को बैन करने की बात सही नहीं है।" 

लॉन्च होते ही Google ने बैन किया पूनम पांडे का ऐप

राजामौली ने कहा, 'सत्यराज की अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी है।' फिल्म 'बाहुबली-2' में सत्यराज के साथ प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे।  यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood