नच बलिये की लव केमेस्ट्री करेगी रोमांचित: सोनाक्षी

Patrika news network Posted: 2017-03-23 09:24:01 IST Updated: 2017-03-23 09:24:01 IST
नच बलिये की लव केमेस्ट्री करेगी रोमांचित: सोनाक्षी
  • डांस के जादू के जरिये एक दूसरे को महसूस करने वाला शो नच बलिये सीजन 8 में नयी सेलेब्रिटी जोडिय़ों के साथ फिर से फिजाओं में प्यार घोलने के लिये वापस आ रहा है।

सचिन शर्मा

डांस के जादू के जरिये एक दूसरे को महसूस करने वाला शो नच बलिये सीजन 8 में नयी सेलेब्रिटी जोडिय़ों के साथ फिर से फिजाओं में प्यार घोलने के लिये वापस आ रहा है। नच बलिये सीजन 8 सेलेब्रिटीज जोडिय़ों के अनदेखे पहलुओं को सामने लायेगा और दर्शकों को सरप्राइज करेगा। नच बलिये सीजन 8 हर शनिवार और रविवार 2 अपै्रल से रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। शो में फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और कोरिओग्राफर टेरेंस लुईस जजंकी भूमिका में होंगे। 


जन 8 में 10 सेलेब्रिटी जोडिय़ां आ रही हैं जिनमें दिव्यांका-विवेक दहिया, भारती सिंह-हर्ष लि बाचये, सनाया-मोहित सहगल, प्रीतम-अमनजोत सिंह, दीपिका -शोएब इब्राहिम, सिद्धार्थ-तृप्ति जाधव, उत्कर्षा नाइक-मनोज वर्मा, सोनम जौहर-एबीगैल पाण्डे, अश्क गरोडिय़ा-ब्रेण्ट गॉबल, मोनालिसा अंतरा-विक्रांत सिंह शामिल हैं। पहली बार किसी डांस रियालिटी शो में जज बन रही सोनाक्षी सिन्हा नेमीडिया से रूबरू होते हुए कहा, ''मैं बेहद आदर्शवादी हूं और यहां सच्ची प्रेम कहानियां, जोडिय़ों के बीच की केमिस्ट्री और पूरे दिल की शिद्दत को महसूस करने यहां आयी हूं।'' वहीँ दूसरी ओर मोहित सूरी का कहना था की, ''शो में मैं एक रियलिस्ट के रूप में दिखूंगा। मेरा मानना है कि प्यार परफेक्ट नहीं होता। बल्कि सच्चा प्यार तो अधूरेपन में ही होता है।''


शो के फार्मेट में कोई बदलाव किया गया है?

हालांकि पिछले दो सीजन के शो एक ही फार्मेट पर रखे गए थे।  सीजन 8 एकबार फिर से नच बलिये के ऑरिजनल फार्मेट में रखा जाएगा जहां लोग इससे कनेक्ट कर पाएंगे और मैं इस बात से बहुत ही खुश हूं।


आपकी आने वाली फिल्म नूर में आप एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही होए इसके बारे में कुछ बताएं?

नूर के लिए अबतक का फीडबैक बहुत अच्छा है और मैं ऐसा सोचती हूं कि एक सशक्त नारी की भूमिका से हरेक महिला अपनेआप को कनेक्ट कर सकती है। मेरे लिए यह एक शानदार कैरेक्टर है। जब सुनील सिप्पी मेरे पास कहानी लेकर आए तो मैं नौवें मंजिल स्थित अपने हॉल में थी। और जैसे ही वो नीचे पहुंचे मैं फोन करके उन्हें हां कह दिया। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह मेरे लिए कितना आसान और स्वभाविक था।


किसी डांसिंग शो में एक जज की भूमिका निभाना कितना चुनौतीपूर्ण है?

जब आप एक जज बनते हैं तो आपको अपने शब्दों पर ध्यान रखना होता है। और आपको आसपास के लोगों से स मानजनक व्यवहार भी करना पड़ता है। हालांकि टैरेन्स कहते हैं कि ये उनके लिए एक बहुत ही आसान काम है पर मुझे लगता है कि यह एक बहुत मुश्किल काम हैए क्योंकि अगर आप एक ऐसी परिस्थिति में हैं जहां दो जोडिय़ों ने शानदार परफार्म किया और यह अंदाजा लगाना कठिन है कि किसने ज्यादा अच्छा परफार्म किया और तथा आपको एक जोड़े को एलिमिनेट करना पड़ता हैए यह काम काफी कठिन होता है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood