Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

A Gentleman Trailer: सिद्धार्थ-जैकलीन की एक्शन कॉमेडी के साथ नजर आएगा सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल

Patrika news network Posted: 2017-07-10 13:27:11 IST Updated: 2017-07-10 13:27:11 IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'ए जेंटलमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और जैकलिन साथ काम कर रहे है।

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'ए जेंटलमैन' को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म 'ए जेंटलमैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में फिल्म में आपको सिद्धार्थ का 'सुंदर, सुशील और रिस्की' साइड देखने को मिलेगा। 

फिल्म 'आनंद' में बनीं थी अमिताभ बच्चन की प्रेमिका, 71 साल की उम्र में हुआ मशहूर अदाकारा सुमिता सान्याल का निधन


फिल्म की बात करें तो फिल्म में सिद्धार्थ के डबल रोल में किरदारों का नाम गौरव और ऋषि है। वहीं जैकलिन फिल्म में काव्या नाम की लड़की का किरदार निभा रही है। ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि काव्या गौरव से प्यार करती है लेकिन वो कुछ ज्यादा ही सुशील है और काव्या को थोड़ा सा रिस्की लड़का चाहिए। सिद्धार्थ की जिंदगी में नया मोड़ तब आता है जब फिल्म में उनके जुड़वा ऋषि की एंट्री होती है।


सिद्धार्थ के दोनों ही रोल काफी इंटरेस्टिंग है। ट्रेलर में काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रहे एक्टर सुनील शेट्टी भी नजर आते है। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और जैकलिन साथ काम कर रहे है। हाल ही में सिद्धार्थ ने नया एक पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनकी और जैकलीन की हॉट कैमेस्‍ट्री नजर आ रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म के दोनों कलाकारों के बीच तकरार शुरू हो गई है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ जैकलिन की एक ख़ास चीज़ से जलने लगे हैं। जी हां, यह तकरार काफी इंट्रेस्टिंग है। 




दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में जैकलिन के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया और कहा, " जैकलिन के साथ काम करना बहुत मज़ेदार और आसान है। हमने बहुत ही टफ और हेक्टिक शेड्यूल में काम किया था लेकिन वो कभी नहीं थकतीं, कभी स्ट्रेस नहीं लेती और मुझे इस बात से जलन है। काश मुझमें भी ऐसा कोई जादू होता।"

सिद्धार्थ का कहना है कि  मैंने ऋषि के हिस्से को काफी एंज्यॉय किया क्योंकि मुझे एक्शन पसंद है। मैंने गौरव का रोल भी एंज्यॉय किया क्योंकि वो एक साधारण आदमी है। ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- #AGentleman का ट्रेलर यहां है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ दर्शन कुमार भी मुख्य रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज की जाएगी। फिलहाल सिद्धार्थ इन दिनों फिल्म 'इत्तेफाक' की शूटिंग में बिजी हैं। 

rajasthanpatrika.com