Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

JHMS: 'बटरफ्लाई' बन खेतों में पंजाबी अवतार में नाच रहीं अनुष्का शर्मा, पहली बार पगड़ी में नजर आए शाहरुख खान

Patrika news network Posted: 2017-07-14 10:13:49 IST Updated: 2017-07-14 10:13:49 IST
  • शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का चौथा गाना 'बटरफ्लाई' लुधियाना में गुरुवार को रिलीज हुआ। 'बटरफ्लाई' गाने में हैरी और सेजल ट्रैक्टर पर सवारी करते और शेड के ऊपर नाचते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने इस गाने को अनुष्का के बिना ही लॉन्च किया।

मुंबई।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के अगले गाने 'बटरफ्लाई' को पंजाबी झलक के साथ पंजाब में रिलीज किया है। 'बटरफ्लाई' गाने में शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक पंजाबी अवतार में दिल खोल कर नाचते नजर आ रहे हैं। दोनों कलाकारों का 'बटरफ्लाई' गाने में अवतार फिल्म के मिनी ट्रेल्स, गीत 'राधा', 'बीच बीच में' और 'सफर' से हटके और विपरीत अंदाज में पेश किया गया है।

आपस में भिड़ीं करीना और मीरा, शाहिद कपूर भी बीच में फंसे

इस गाने को शाहरुख ने लुधियाना स्थित वेब मॉल में हजारों फैन्स के बीच रिलीज किया। इस मौके पर अनुष्का शर्मा मौजूद नहीं थी। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा अपने ब्वॉयफ्रैंड और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली के साथ न्यूयॉर्क में IIFA अवॉर्ड्स अटेंड करने के साथ ही क्वालिटी टाइम बिता रही है। विराट कोहली ने हाल ही में अपनी और अनुष्का की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इसलिए लुधियाना में गाने की रिलीज के मौके पर शाहरुख अकेले ही थे। हालांकि बाद में अनुष्का ने ट्विटर पर गाना शेयर किया।


'बटरफ्लाई' गाने में हैरी और सेजल ट्रैक्टर पर सवारी करते और शेड के ऊपर नाचते नजर आ रहे हैं।  गेहूं के खेत, लहराता दुपट्टा और देसी ठुमके। इन सभी रंगों से सजा फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नए गाने 'बटरफ्लाई' में शाहरुख और अनुष्का यूरोप की गलियों को छोड़ देसी अंदाज में नाचते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में अनुष्का जहां शॉर्ट ड्रेसेज छोड़ एकदम पंजाबी गेटअप में दिख रही हैं वहीं शाहरुख पहली बार पगड़ी पहने दिख रहे हैं। इस फिल्म में दर्शकों को शाहरुख के कई अलग अंदाज देखने को मिलेंगे।


इस गाने का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है और अमन त्रिखा, नूरां बहनों, देव नेगी और सुनिधि चौहान ने गाया है। फिल्म में शाहरुख पंजाबी युवक की भूमिका में हैं, जो काम के लिए कनाडा जाता है। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित 'जब हैरी मेट सेजल' चार अगस्त को रिलीज होगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood