Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बेटी सारा के फिल्मों में एंट्री से नाखुश सैफ बोले - "कोई भी पैरेंट अपने बच्चों के लिए ऐसी जिंदगी नहीं चाहेगा"

Patrika news network Posted: 2017-06-17 13:41:24 IST Updated: 2017-06-17 13:41:24 IST
बेटी सारा के फिल्मों में एंट्री से नाखुश सैफ बोले -
  • सारा के डेब्यू को लेकर जहां मां अमृता काफी खुश हैं, वहीं सैफ थोड़ा नर्वस हैं। सैफ का मानना है कि सारा फिल्मों में न आकर किसी और व्यवसाय को चुनें। इंडस्ट्री में किसी की कोई गारंटी नहीं कि वो अपना बेस्ट देने के बाद भी सक्सेस हो पाएगा या नहीं। हर माता-पिता अपने बच्चों की लाइफ को सिक्योर करना चाहते है।

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आने वाली हैं। सारा के डेब्यू को लेकर जहां मां अमृता काफी खुश हैं, वहीं सैफ थोड़ा नर्वस हैं। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान से नाराज हो गए हैं। सारा पिछले कुछ महीनों से अपने डेब्यू को लेकर लगातार चर्चाओं में बनीं हुई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' साइन भी कर चुकी हैं। 

साइबर क्राइम के खिलाफ आमजनता को जागरुक करेंगे बॉलीवुड के 'सिंघम', साइबर अपराधियों के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान सारा के डेब्यू को लेकर बात की तो उन्होंने कहा "मैं थोड़ा नर्वस हूं, उनका मानना है कि सारा फिल्मों में न आकर किसी और व्यवसाय को चुनें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोई माता-पिता नहीं चाहेगा कि उनके बच्चों को जीवन में किसी भी परेशानी का सामना करना पड़े।"

चीन में आमिर खान की फिल्म से 'दंगल' करेगी 'बाहुबली-2', 4000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज



सैफ ने बताया, "मैं खुद सारा के भविष्य को लेकर परेशान हूं तो वो खुद अपने आपको इंडस्ट्री में क्यों लाना चाहती हैं। उसको खुद को समझना चाहिए कि उसने कहां और कैसी पढ़ाई की है और इसके बाद कहां रहना चाहिए और क्या काम करना चाहिए।  इतना कुछ करने के बाद वो न्यूयॉर्क में ही क्यों नहीं रहती या वहीं काम क्यों नहीं कर लेती।" 

फरहान अख्तर की IPL पर आधारित वेब सीरिज 'इनसाइड एज' की कहानी काल्पनिक : निर्माता


हालांकि सैफ ने आगे कहा, "मैं ये नहीं कर रहा है कि एक्टिंग छोड़ दो, लेकिन मैं उनको एक्टिंग करते नहीं देखना चाहता। क्योंकि यह एक स्थाई प्रोफेशन नहीं हैं। अक्सर देखा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर हर कोई चिंतित रहता है। फिल्म इंडस्ट्री में किसी की कोई गारंटी नहीं कि वो अपना बेस्ट देने के बाद भी सक्सेस हो पाएगा या नहीं। हर माता-पिता अपने बच्चों की लाइफ को सिक्योर करना चाहते है।"

rajasthanpatrika.com

Bollywood