Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

टीवी पर सलमान खान बने मोस्ट 'वांटेड', 'बिग बॉस' और 'दस का दम' दोनों को करेंगे होस्ट!

Patrika news network Posted: 2017-05-11 13:35:22 IST Updated: 2017-05-11 13:35:22 IST
टीवी पर सलमान खान बने मोस्ट 'वांटेड', 'बिग बॉस' और 'दस का दम' दोनों को करेंगे होस्ट!
  • सलमान खान सोनी टीवी पर अपने शो 'दस का दम' से कमबैक कर रहे हैं और वह कपिल शर्मा के शो को रीप्लेस करेंगे। प्लान बी यह है कि सलमान की जगह रणवीर को अप्रोच किया जाएगा। सलमान खान टीवी पर अपने स्टारडम के चलते दो शो के लिए चर्चाओं मे है। 'बिग बॉस-11' और 'दस का दम'।

मुंबई।

बॉलीवुड के दबंग स्टार रणवीर सिंह टीवी शो 'दस का दम' को होस्ट करते नजर आ सकते हैं। चर्चा हो रही थी कि सलमान खान सोनी टीवी पर अपने शो 'दस का दम' से कमबैक कर रहे हैं और वह कपिल शर्मा के शो को रीप्लेस करेंगे। सलमान ने दस का दम से ही छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इस शो के दो सीजन को सलमान होस्ट कर चुके हैं। तीसरे सीजन की तैयारी जोरों पर थी। शो के निर्माता सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें शो को होस्ट करेने की बात कही, लेकिन बात नहीं बनी। 

'हिंदी मीडियम' के प्रमोशन पर बोले इरफान खान, 'बॉलीवुड में अंग्रेजी हावी, मजबूरी में हिंदी बोलते है कलाकार'

चर्चा है कि सलमान ने शो को होस्ट करने से साफ मना कर दिया है। सलमान के मना करने पर भी निर्माता इस आस में हैं कि हो सकता है कि सलमान का दिमाग घूम जाए और वो डील साइन कर लें। सलमान के मना करने के बाद अब निर्माताओं के पास प्लान बी बचा है। प्लान बी यह है कि सलमान की जगह रणवीर को अप्रोच किया जाएगा। कुछ दिनों पहले रणवीर ने सलमान को कोला के विज्ञापन में भी रिप्लेस किया था। यह भी कहा जा रहा है कि इस शो का नया सीजन कपिल शर्मा के शो की जगह आएगा क्योंकि शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। अब देखना यह है कि रणवीर सिंह एक साथ दो सितारों को रिप्लेस करने के लिए राजी होते हैं या नहीं। 


लेकिन इन सभी चर्चाओं के बीच खबर यह भी है कि  सोनी टीवी 'दस का दम' के लिए सलमान के अलावा किसी दूसरे सुपरस्टार को शो का होस्ट बनाने के पक्ष में नहीं है। सलमान खान टीवी पर अपने स्टारडम के चलते दो शो के लिए चर्चाओं मे है। 'बिग बॉस-11' और 'दस का दम'। चूंकि सलमान दोनों शो में एक साथ नजर नहीं आ सकते इसलिए इस साल वह पहले 'बिग बॉस' के 11वें सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। वहीं 'दस का दम' की लांच की प्लानिंग को थोड़ा आगे के लिए टाल दिया गया है। 

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस है बाहुबली प्रभास का 'सीक्रेट क्रश', 6000 लड़कियों को कर चुके है रिजेक्ट


यहीं वजह है कि 'दस का दम' के लिए सलमान खान का एक साल इंतजार किया जाएगा। बिग बॅास के खत्म होने के बाद साल जनवरी 2018 में सलमान दस का दम की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिलहाल इन चर्चाओं पर सलमान खान,सोनी या कलर्स टीवी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सलमान खान का रिएक्शन नहीं आने तक यह दोनों ही बातें मात्र अफवाहें है। हालांकि सलमान खान के फैंस तो यहीं चाहेंगे कि सलमान खान 'बिग बॉस' और 'दस का दम' दोनों को होस्ट करते नजर आए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood