'बिग बॉस' और सलमान खान का छूटा साथ, अब इस टीवी शो को होस्ट करते आएंगे नजर

Patrika news network Posted: 2017-04-25 12:47:39 IST Updated: 2017-04-25 12:47:39 IST
'बिग बॉस' और सलमान खान का छूटा साथ, अब इस टीवी शो को होस्ट करते आएंगे नजर
  • सलमान इस बार टीवी पर बिग बॉस को नहीं बल्कि दूसरे रियलटी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान सोनी टीवी के मशहूर शो 'दस का दम सीजन-3' को होस्ट करने वाले है।

मुंबई।

बॉलीवुड के दंबग खान बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी लोगों के दिलों में राज करते है। छोटे पर्दे के सुल्तान बने सलमान खान की पहचान रियलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के रुप में है। लेकिन लगता है सलमान अब बिग बॉस के आने वाली सीजन को होस्ट करने के मूड में नजर नहीं आ रहे है। यह खबर कितनी सही है और कितनी नहीं, इसका जवाब तो सलमान खान ही दे सकते है।

OMG! कपिल शर्मा पर गिरी एक और गाज, शो पर लगा जोक्स चोरी करने का आरोप


फिलहाल सलमान खान छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहे है। लेकिन सलमान इस बार टीवी पर बिग बॉस को नहीं बल्कि दूसरे रियलटी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। खबरों के अनुसार, सलमान खान सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'दस का दम' का हिस्सा बनने वाले है। सलमान खान सोनी टीवी के मशहूर शो 'दस का दम सीजन-3' को होस्ट करने वाले है।

सोनू निगम के 'अजान विवाद' पर टिप्पणी कर ट्विटर पर ट्रोल हुए सैफ अली खान


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 8 साल बाद सोनी टीवी अपने इस फेमस रियलिटी शो को फिर से लाने वाला है। यह इस शो का तीसरा सीजन होगा। इससे पहले के दोनों सीजन को भी सलमान खान ने ही होस्ट किया था। इस शो को लेकर सोनी टीवी और सलमान खान के बीच बातचीत पूरी होने वाली है और सलमान खान शो को होस्ट करने का मन भी बना चुके है। इसी के साथ यह कयास भी लगाए जा रहे है कि यह शो इसी साल जुलाई में ऑनएयर हो सकता है।

16 साल बाद अवॉर्ड शो में शामिल हुए आमिर खान, RSS प्रमुख के हाथों लिया 'दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड'


आपको बता दें कि सलमान खान ने रियलिटी शो 'दस का दम' के जरिए छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इस शो का पहला एपिसोड जून 2008 में तो वहीं आखिरी एपिसोड अक्टूबर 2009 में प्रसारित हुआ था। इस शो के दोनों सीजन हिट रहे थे और उनकी टीरपी भी अच्छी आई थी।

"मैं लायक नहीं, तो मेरा राष्ट्रीय पुरस्कार वापस ले लो": अक्षय कुमार


दरअसल सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के साथ-साथ सोनी टीवी की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली है। जिसके चलते चैनल के द्वारा यह फैसला लिया गया है। 


धर्मेन्द्र-हेमा बनने वाले हैं नाना-नानी, एशा जल्द देने वाली हैं खुशखबरी



अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान और 'दस का दम' सोनी टीवी की पहले वाली टीआरपी लाने में कामयाब रहेंगें, इसके साथ ही सोनी टीवी का यह फैसला कितना कारगर साबित होता है यह भी देखना होगा। लेकिन सलमान खान को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। फिलहाल सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसी साल जून में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood