Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

सलमान खान स्टारर 'टाइगर जिंदा है' में होगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक्शन : अली अब्बास जफर

Patrika news network Posted: 2017-06-12 13:43:27 IST Updated: 2017-06-12 13:43:27 IST
सलमान खान स्टारर 'टाइगर जिंदा है' में होगा अंतर्राष्ट्रीय स्तर का एक्शन : अली अब्बास जफर
  • अली अब्बास इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' बना रहे हैं। अली अब्बास ने कहा है कि इस फिल्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा।

मुंबई।

बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है'  में दर्शकों को अंतर्राष्ट्रीय एक्शन देखने को मिलेगा। अली अब्बास इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल 'टाइगर जिंदा है'  बना रहे हैं। 

फिल्मों का चयन मेरी भावनात्मक पसंद पर निर्भर : आमिर खान


अली अब्बास ने कहा है कि सलमान अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा और कैटरीना सहित फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं। अली अब्बास का कहना है कि सलमान और कैटरीना दोनों ने वास्तव में कडी मेहनत की है। इस बार सलमान एक अलग तरह की कद-काठी में नजर आएंगे, वह काफी दुबले पतले दिखेंगे। 

Trailer: 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का ट्रेलर रिलीज, अब प्यार के नाम पर ताजमहल नहीं,Toilet बनेंगे

इस फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन की दरकार थी और इसे करना एक चुनौती था। फिल्म में एक्शन, समकालीन और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मानक का है। गौरतलब है कि 'टाइगर जिंदा है' के निर्माताओं ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो 'इंसेप्शन' और 'द डार्क नाइट' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood